नीमकाथाना@राज्य सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने रैली निकालकर विरोध जताया। भाजपा ने सरकार की नीतियों व बढ़ रहे अत्याचार को मुद्दा बताया ओर कहा कि सरकार के एक वर्ष में लूट, डकैती, भ्रष्टाचार, अपरहण, बलात्कार घटनाओ में अग्रिणी रही है।
इस दौरान भाजपाईयांे ने भाजपा कार्यालय से रैली निकालकर उपखण्ड कार्यालय पहुॅचकर नारेबाजी कर विरोध जाहिर किया। उसके बाद मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार जोशी ने बताया कि राज्य सरकार का एक पूर्ण होने पर आज प्रदेशभर में राज्य सरकार के विरोध प्रदर्शन किया गया। राज्य सरकार के एक वर्ष में लूट डकैती, अपरहण, बलात्कार जैसी घटनाओं में अग्रिम रहा। चुनावो से पहले कांग्रेस ने अनेक वादे किए थे लेकिन सरकार बनने के बाद एक भी वादा पूरा नही किया। इस दौरान पूर्व विधायक फुलचंद गुर्जर, नरेन्द्र सिंह शेखावत, शहर अध्य्ाक्ष दीपक महाजन, महेंद्र गोयल, मन्नालाल सैनी, कपिल देव, जेपी लोढा सहित अनेक भाजपाई मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।