माफी मंदिर की जमीन पर भूमाफियों द्वारा कब्जा करने का प्रयास विफल

Jkpublisher

पटवारी व गिरदावर ने मौके पर पहॅुचकर कार्यवाही की, निर्माणकर्ताओं को किया पाबंद
नीमकाथाना@पालिका क्षेत्र के वार्ड नम्बर 06 स्थित खसरा नम्बर 1033 माफी मंदिर की भूमि पर कब्जे की शिकायत पर गुरूवार तत्काल कार्यवाही करते हुए मौके पर पटवारी हल्का जयप्रकाश एवं गिरदावर पहॅचें। उक्त भूमि पर मौका नक्शा देखा गया। जहां पटवारी ने बताया कि उक्त भूमि राजस्व रिकाॅर्ड में माफी मंदिर जानकीदास से दर्ज हैं। उक्त भूमि पर किसी तरह का निर्माण एवं बैचान नहीं कर सकते हैं।
इस दौरान पटवारी ने पुजारी को निर्माण के लिए पाबंद किया। जानकारी के अनुसार खसरा नम्बर 1033 जो माफी मंदिर जानकीदास के नाम से दर्ज करोड़ों रूपये किमत की भूमि पर भूमाफियां गिरोह के सदस्यों द्वारा बुधवार को पत्थर डालकर कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा था। जिसपर शिकायतकर्ता जुगलकिशोर ने संपूर्ण दस्तावेजों से तहसीलदार के यहां उपस्थित होकर उक्त प्रकरण दर्ज करवाया था। गौरतलब है कि भूमाफियां गिरोह के सदस्य दो बड़े राजनैतिक दलों से जुड़े हुए हैं जिसकी आड़ में पूर्व में भी तालाब रोड़ के पास बगीची में भी माफी मंदिर की भूमि पर अवैध दो दर्जन दुकानों का निर्माण कर दिया। जिसमें कई दुकानों का बैचान भी कर दिया। उक्त प्रकरण भी विगत दस वर्षो से न्यायालय में विचाराधीन हैं।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !