नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

जयपुर ग्रामीण एसपी कार्यालय में कार्यरत बाबू के घर अज्ञात चोरों ने मकानों पर किया हाथ साफ

बड़ी बहिन ने तीन लोगों को देखा, टोकने पर चोर हुए रफूचक्कर
कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँचकर मौका मुआयना किया
परिवार के लोग पहुँचने पर होगा चोरी का खुलासा
नीमकाथाना@कोतवाली थानांतर्गत सेम स्कूल के सामने न्यू कॉलोनी में विगत रात्रि सूने मकान में चोरी की वारदात सामने आई है। तीन चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार जयपुर ग्रामीण एसपी ऑफिस में बाबू के पद पर कार्यरत अजय सिंह मीणा की पत्नी सुमन देवी जयपुर अध्यापक प्रीतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है।
कल ही पत्नी व माँ दोनों ही जयपुर चली गई थी। पीछे से अज्ञात चोरों ने रात्रि को मकान के पीछे सीढ़ी लगाकर छत के सहारे मकान में घुस गए। चार कमरों में रखी आलमारी में रखे सामान पर हाथ साफ कर लिया। करीब साढ़े तीन बजे मकानों की लाईट जलती देख पड़ोस में रह रही है सुमन देवी की बड़ी बहिन संतरा देवी ने अपने पति को उठाकर अंदर जाकर देखा तो कमरें बन्द मिले। लेकिन संतरा देवी को शक हुआ दोबारा बाहर जाकर देखा तो तीन लोग मकान के साईड से आ रहे थे।
जिनके हाथों में सुटकेश व बेग था। जिनको टोका तो चोरों ने बाथरूम का बहाना किया। इस बीच महिला ने हल्ला किया तो मौका पाकर चोर वहाँ से भाग निकले थे।  वहीं मकान मालिक मोके पर पहुँचने के बाद ही चोरी हुए सामान व नगदी का खुलासा हो पायेगा।वहीं सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची। घटना स्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी।
header ads