झीराणा में आबकारी पुलिस ने अवैध शराब जब्त की, ग्रामीणों ने शराबबंदी की मांग की

Jkpublisher
नीमकाथाना@पिछले दो महीनों से ग्राम पंचायत झीराणा में शराब मुक्त ग्राम हमारा अभियान चल रहा है। इसके तहत ग्राम झीराणा में अवैध रूप से बेची जाने वाली शराब बंद की जाने की मांग को लेकर ग्रामीण लगातार रैली, सभाएं व ज्ञापन सहित प्रशासनिक समस्त अधिकारियों को अवगत करवाया गया है। लेकिन इसके बावजूद यहां के अवैध शराब बेचने वाले लोग खेतों में ले जाकर शराब का अवैध कारोबार कर रहे हैं आज सुबह 11:00 बजे अवैध शराब मिलने की सूचना पुलिस को मिली।
पुलिस ने त्वरित रूप से कार्यवाही करते हुए मौके पर आबकारी निरीक्षक अब्दुल जावेद मय टीम पहुंची वह 3 पेटी शराब झीराणा में मोती पुत्र रघुनाथ के खेत से बरामद की जबकि व आरोपी मोके स्थल से फरार हो गया। ग्रामीणों में आक्रोश है त्वरित कार्यवाही की मांग की है गौरतलब है कि ग्राम पंचायत झीराणा में स्कूल मंदिर के पास दलित परिवारों के पास शराब बेची जा रही जो कि पूरी तरीके से गैरकानूनी है लेकिन इसके बावजूद भी अवैध तरीके से ब्रांच के रूप में शराब लंबे समय से बेची जा रही है यहां पर अनेक सामाजिक कार्यकर्ता सामाजिक संगठनों के नेतृत्व में शराबबंदी के इस अभियान को लेकर आसपास के लोग आक्रोशित है। जानकारी देते हुए गीगराज वर्मा ने बताया कि जहां के लोग शराब का बहिष्कार करते हैं लेकिन इसके बावजूद अभी तक शराब बंद नहीं हो पाई है इसमें प्रशासन व सरकार ग्रामीणों की मदद करे। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !