पाटन-ग्राम पंचायत राजपुरा के ग्राम धांधेला में श्मशान भूमि में ग्राम पंचायत कार्यकारी एजेंसी निर्माण किया गया था। जिसका निर्माण साल 16-17 में पूर्ण किया गया था। ग्राम पंचायत द्वारा उसमें पानी डाला जा रहा था पानी की टंकी की हालत इतनी जर्जर हो चुकी है।उसमें पानी का एक कतरा तक नहीं रुक पाता चारों ओर से पानी की टंकी एकदम जर्जर हालात में है।
पानी की टंकी से पानी व्यर्थ बह रहा है। पानी की टंकी में पानी न रुकने के कारण से सभी ग्रामीण वासी पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। इसको लेकर ग्राम पंचायत की सरपंच एवं तहसीलदार एवं जिला कलेक्टर के नाम पर ज्ञापन दिया गया। ग्रामीण पीने के पानी के लिए बहुत ज्यादा परेशान हो रहे हैं। शमशान भूमि में जो टंकी बनी है उस टंकी की मरम्मत करवाई जाए सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप कुमार सैनी भागीरथ मल सैनी राहुल सैनी युवा समाजसेवी दिलीप कुमार सैनी का कहना है कि यह है पानी की टंकी काफी दिनों से जर्जर हालात में पड़ी है इस और ग्राम पंचायत का कोई भी ध्यान नहीं है हजारों लीटर पानी व्यर्थ में बह रहा है इसको जल्दी से जल्दी पानी की टंकी की मरम्मत करवा की इस समस्या से निजात मिले।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।