नीमकाथाना-फाटक नं. 76 पर डबल अंडर पास चालु करवाने के लिए व पुलिया के दोनो और सर्किल निर्माण कर पुलिया का विस्तार कर नयाबास रोड उतारने को लेकर संघर्ष समिति के बैनर तले 93 वां दिन क्रमिक अनशन जारी रहा। संघर्ष समिति ने रोजाना की तरह सदबुद्धि यज्ञ कर आज क्रमिक अनशन पर वार्ड नं 09 के 40 सदस्य क्रमिक अनशन पर बैठकर संघर्ष समिति को समर्थन दिया। संघर्ष समिति के संयोजक सावंलराम यादव ने बताया कि प्रातः 10 बजे वार्ड नं 09 के लोगो ने सद्बुद्धि यज्ञ में आहुति डालकर डबल अंडर पास बनवाने की कामना के साथ क्रमिक अनशन पर बैठे। यादव ने बताया की आज जयपुर में मख्य इंजीनियर स्वायत शासन विभाग जयपुर से मिलकर आर.यु.बी. निर्माण का खर्चे की अनुमानत राशि का ब्यौरा तैयार करवाने एवं डबल अंडर पास के लिए दुसरा बाॅक्स डलवाने के लिए आने वाले खर्चे का अनुमानत लागत का ब्यौरा तैयार करवाने के लिए मिले।
जहां मुख्य इंजीनियर ने विश्वास दिलाया है कि 1 या 2 दिन में इस समसया का समाधान करेगे। जहां एक और संघर्ष समिति के संयोजक भाग-दौड करके संघर्ष करने को सफल करने का प्रयास कर रहे है। वही दुसरी और कुछ इस संघर्ष को कुचलने का काम कर रहे है। संघर्ष समिति  इन सभी लोगो की निन्दा करती हैै और उन्हे विश्वास दिलाती है कि संघर्ष को सफल बनाने के लिए संघर्ष समिति अपनी जी-जान लगा देगी। धरना स्थल पर रमेश टेलर, लाला टेलर, मुकेश कुमार तन्दुरा, गब्बू टेलर, ललु भार्गव, रामसिंह तॅवर, कैलाश जी पटवारी, शुभम गर्ग, सांवर मल खर्रा, रुडमल सैनी पार्षद, रघुवीर सिंह चैहान, जगदीश प्रसाद, सांवल राम यादव, सुशील शर्मा, गजानन्द शर्मा, मनोज बंशिया, केदार शर्मा डाबला, बी.पी.सिंह, माराचन्द शर्मा, श्रीराम सांई, राजपाल मीणा सहीत सैकडो लोगो ने धरना स्थल पर पहुॅचकर संघर्ष समिति को समर्थन दिया।

                                                           

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।