अपडेट@धारदार हथियारों से गावड़ी के युवक की गुरुग्राम में हत्या, परिजनों से मामला दर्ज करवाया

Jkpublisher
गणेश्वर-निकटवृति ग्राम गावड़ी में स्वामियो की ढाणी के युवक की गुरूग्राम में धारदार हथियारों से हत्या करने का मामला सामने आया हैं। सूचना पर युवक के परिजन गुरूग्राम पहॅुचे। परिजनों से मिली जानकारी अनुसार 22 वर्षिय रोशन स्वामी दो माह पहले गुरुग्राम में फ्रूट की दुकान में मजदूरी करने गया था। बार-बार मजदूरी के पैसे मांगने पर युवक के गर्दन व पेट पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। मृतक 57 सेक्टर गुरुग्राम में मकान किराए पर लेकर फ्रूट की दुकान पर मजदूरी करता था।
8 अगस्त को दुकान पर काम करने नही गया। शाम को दुकान मालिक युवक के कमरे पर आया। धारदार हथियार से युवक की गर्दन व पेट में वार कर हत्या कर मकान के कुंदा लगाकर चला गया। कमरे में बदबू आने से आस पास के लोग मकान के पास एकत्रित हो गए। उसके परिजनों को सूचना दी। परिजन सहित गांव के दर्जनभर लोग गुरुग्राम पहुंचे। मृतक का सिटी हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाकर गावड़ी गांव में मृतक का शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया। परिजनों से मालिक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !