वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने घटना की कड़ी निंदा की
नीमकाथाना-भूदोली सरपंच के साथ मारपीट व बंधक बनाने का वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। वीडियो में सरपंच प्रमोद कुमार वर्मा को 4-5 लोगों द्वारा छीनाझपटी करते हुए नजर आ रहे है। सरपंच ने 4 लोगों के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है। जिसमें बताया है कि रविवार को ग्राम पंचायत में बारिश के पानी के लिए सौंखते कुओं का निर्माण करवाया जा रहा था। जिसको लेकर बक्साराम, ग्यारसी लाल, हरदेव व संती सहित अन्य ने सरपंच को पकड़ कर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया।
मामले को देखकर मौके पर ग्रामीण दौड़कर आए। बताया जा रहा है कि बक्सा राम के परिवार ने सरपंच को बंधक बनाने का प्रयास भी किया लेकिन सूचना पर सदर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सरपंच को छुड़वाया। मामले में सरपंच ने सदर पुलिस में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने शांतिभंग में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए उक्त आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।