नीमकाथाना--शहर में एक बार फिर ममता को शर्मसार कर देना वाला मामला सामने आया है। मामला गुरुवार सुबह राजकीय कपिल अस्पताल का हैं। जहाँ सर्जिकल वार्ड के शौचालय के बर्तन में एक नवजात का शव मिलने से सनसनी फेल गई। घटना की जानकारी तब हुई जब सफाई कर्मचारी टॉयलेट की सफाई करने गया। तो नवजात का शव कुंडी में फंसा हुआ देख दंग रह गया।

तत्काल सफाई कर्मचारी ने अस्पताल प्रशासन को सूचना दी। मोके पर डॉ जीएस छापोला, डॉ दायमा मोके पर  पहुँचे। कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद कोतवाली थाना प्रभारी विजय तिवाड़ी मय जाब्ते मौके पर पहुचकर नवजात के शव को कूंड़ी से निकलवाकर कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
थाना प्रभारी तिवाड़ी नेे जानकारी देते हुए बताया कि सुबह सूचना मिली कि अस्पताल में सर्जिकल वार्ड के शौचालय में नवजात शिशु फंसा हुआ है। मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुँचकर मामले की जानकारी ली। शिशु को शौचालय से बाहर निकालकर मोर्चरी में रखाया। पंचनामा करके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। घटना को लेकर अस्पताल में भीड़ जमा हो गईं। चिकित्सक के अनुसार नवजात बच्ची करीब 6 माह का बताई जा रही है।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।