Update Your App Now

News Update

पार्टी के बहाने युवक को घर से उठाया तथा मारपीट कर मरा हुआ समझकर घर के सामने फेंक कर चले गए, परिजनों ने कराया मामला दर्ज

पाटन-थाना अंतर्गत ढाणी धोबाला तन डोकन के बनवारी लाल यादव पुत्र माला राम ने पाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसमें लिखा है की 11 अगस्त की रात मेरे बेटे प्रमोद कुमार यादव के पास सुनील उर्फ कालूराम जाति यादव, सुनील उर्फ सलीम का फोन आया कि हमारे घर जन्मदिन की पार्टी है तेरे को उस पार्टी में आना होगा। प्रमोद जब पार्टी में नहीं गया तो सुनील उर्फ सलीम निवासी ढाणी अहिरान मोटर साइकिल लेकर मेरे बेटे प्रमोद को लेने आया तथा उसको घर से लेकर पार्टी की बात कहकर चला गया।
मेहरो की ढाणी पर स्थित मणकस होटल में ले जाकर उसने अपनी मोटरसाइकिल रोक दी जहां पहले से ही मौजूद कोशिंन्द्र उर्फ महेंद्र, सनी, सुनील उर्फ कालू, सुनील उर्फ सलीम व नरेश कुमार तथा 3 -4 अन्य युवकों ने मणकस होटल से ही पिकअप गाड़ी में बैठा कर ढाणी अहिरान  के पास जोहड में ले गए तथा प्रमोद के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट से पहले इन लोगों ने मेरे बेटे प्रमोद को शराब पिलाई  उसके बाद सरयो व लाठियों से मारपीट की, उसके सिर में कांच की बोतल से भी वार किया जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसको जान से मारने की कोशिश की गई थी तथा इन लोगों ने धमकी दी अगर यह बात किसी को बताएगा तो तेरे को राकेश बोपिया से 16 अगस्त को गोली से मरवा देंगे।
इन लोगों ने प्रमोद के सामने ही राकेश के पास वीडियो कॉलिंग से बात भी करवाइ, उसके बाद प्रमोद बेहोश हो गया। इन लोगों ने प्रमोद को मरा हुआ समझकर रात 10:00 बजे हमारी ढाणी के रास्ते पर डाल कर चले गए। अन्य किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना हमें दी तो हम प्रमोद को पाटन राजकीय  रेफरल चिकित्सालय लेकर गए जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत होने के कारण उसको कोटपूतली रेफर कर दिया। जिसका अभी  इलाज जारी है। पाटन पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
header ads