विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

गोड़ावास फाटक पर ट्रॉयल ईंजन की चपेट में आने से महिला की मौत, उचित मुआवजे की मांग पर उठाया शव

शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा, विधायक ने घटना की निंदा की
नीमकाथाना- इलाके के गोड़ावास के पास ट्रायल इंजन की चपेट में आने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है। हादसे की सूचना पर ग्रामीणो की भीड़ जमा हो गई और मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणो ने शव लेने से इनकार कर दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस एव तहसीलदार ब्रजेश अग्रवाल मोके पर पहुचकर ग्रामीणो से समझाइश की लेकिन ग्रामीण एलएनटी के अधिकारियों को मौके पर बुलाने मांग करने लगे।
एलएनटी के अधिकारियों के मौके पर आकर मुआवजे का आश्वासन दिया उसके बाद ग्रामीणो ने को ट्रेक शव हटाया। कोतवाली पुलिस ने शव को कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहा शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया। वही सूचना पर विधायक सुरेश मोदी भी मौके पर पहुचकर घटना की जानकारी ली। तहसीलदार ब्रजेश अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रायल इंजन भगेगा से रेवाड़ी की ओर जा रहा था तभी दूसरे ट्रेक पर रेवाड़ी से नीमकाथाना की ओर ट्रेन आ रही थी तभी महिला की ट्रायल इंजन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणो की भीड़ जमा हो गई।
एलएनटी के अधिकारियों के मौके पर पहुचकर मुआवजे की मांग के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। वही विधायक सुरेश मोदी ने भी घटना की निंदा की ओर कहा कि अण्डरपास में पानी भरा होने से ग्रामीणो के पास दूसरा कोई विकल्प नही होने से मजबूरी में ग्रामीणो को रेलवे ट्रेक पार करना पड़ता है जिससे ऐसे हादसे होते है। विधायक ने रेलवे अण्डरपास की पानी भराव की समस्या को दूर करने के लिए कहा। वही विधायक ने कपिल अस्पताल में मरीजो की भीड़ को देखते विधायक ने अस्पताल का निरीक्षण भी किया। आस्पताल पीएमओ एलएन जाटोलिया को निर्देश दिए।