महिला कॉलेज में एबीवीपी की तनू सैनी ने एनएसयूआई की सरोज गुर्जर को एक वोट से हराया

Jkpublisher
नीमकाथाना-छात्रसंघ चुनाव 2019 मतगणना सुबह 11 बजे शुरू हुई। जिसमें राजकीय कमला मोदी महिला महाविद्यालय में मतगणना पूरी हुई। जिसमें बड़ा ही रोचक मुकाबला हुआ। अध्यक्ष पद पर एबीवीपी की तनू सैनी को 355 मत प्राप्त हुए व एनएसयूआई की सरोज गुर्जर को 354 मत मिले। सैनी ने 1 मत से गुर्जर को हराया। वहीं महासचिव पद पर एबीवीपी से किरण सैनी ने 345 मत प्राप्त कर एनएसयूआई की रेखा को 08 मतों से पराजित किया। रेखा को 337 मत प्राप्त हुए।
संयुक्त सचिव एनएसयूआई की निकिता कुमावत ने एबीवीपी की कृष्णा को 56 वोट से हराया। कुमावत को 367 मत प्राप्त हुए व कृष्णा को 311 मत मिले। उपाध्यक्ष पद ओर काजल सैनी निर्विरोध निर्वाचित हुई थी। सभी विजेता प्रत्याशियों को शपथ दिलाई गई। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन मुस्तेद नजर आया। अध्यक्ष तनु सैनी ने कहा की में एक वोट से विजय हुई हु जिसने मुझे वो एक वोट डाला उसका में तहेदिल से स्वागत करती हु। एबीवीपी कार्यकर्ता ने एक दूसरे को मिठाईया खिलाकर ख़ुशी मनाई।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !