पाटन में सरकारी महाविद्यालय की सौगात, लोगों ने खुशी जाहिर की

Jkpublisher

पाटन-विस बजट सत्र की परिचर्चा में नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने विभिन्न मांगों को विधानसभा में उठाया। जिसमें मुख्य मांग अस्पताल ट्रोमा सेंटर, पाटन महाविद्यालय और किसानों को दी जाने वाली सब्सिडी बढ़ाने, किसानों को मुफ्त बिजली सहित नीमकाथाना को नहर से जोड़ने और कुम्भाराम लिफ्ट परियोजना को जल्द शुरू करने के प्रावधान को लेकर सरकार का ध्यानाकर्षण करवाया। जिसमें पाटन में सरकारी महाविद्यालय खोलने की घोषणा की गई।
घोषणा के बाद पाटनवाटी के लोगों ने बस स्टैंड पर एकत्रित होकर एक दुसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशी जाहिर की। इस दौरान जोरदार आतिशबाजी भी की। लोगों ने बताया कि पाटन से 25 किमी दूर अध्ययन के लिए पड़ता था। जिससे छात्राऐं बीच में छोड़ देती हैं। संघर्ष समिति ने कई बार आंदोलन भी किया था। मुख्यमंत्री ने यहां काॅलेज की सौगात देकर विद्यार्थियो को बहुत बड़ी राहत दी। इस दौरान राजू सैनी, पूर्व प्रधान कांता प्रसाद शर्मा, सरपंच प्रहलाद योगी, पूर्व सरपंच वीरेन्द्र कौशिक, दिलीप गोयल, मनोज चैधरी, अशोक तोला, कपिल माली, दिलीप सैनी, राम टेलर, निशांत मिश्रा सहित कई लोग मौजूद रहे।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !