Update Your App Now

News Update

लगातार बारिश से नदी नालों में पानी की आवक बढ़ी, लोगों ने सेल्फियां लेकर उठाया लुफ्त

अडंरपास में भरे पानी से कई गांव-ढाणियों का सम्पर्क टुटा, सड़के हुई लबालब, प्रशासन सतर्क
नीमकाथाना--इलाके में बुधवार शाम पांच बजे शुरू हुई बारिश शुक्रवार को भी जारी है। कभी रुक रुक कर तो कभी तेज बारिश हो रही है। बारिश से लोगो को गर्मी से निजात तो मिली लेकिन बारिश ने जनजीवन भी अस्त व्यस्त कर दिया। वही नदी नालों भी उफान पर है। रायपुर नदी, काटली नदी में भी तेज पानी की आवक हो रही है।जोरदार बरसात से शहरी सड़कें जलमग्न हो गई। वहीं कई घरों में पानी घुस गया। गणेश्वर, टोडा, डाबला, भूदोली, गांवड़ी में भी अच्छी बारिश हुई। गणेश्वर में नाले उफान पर है।
वहीं भूदोली बांध, हीरवाला बांध, दीपावास बांध में पानी आया हैं। कई एनीकट भर गए। इसके अलावा आगवाड़ी, डाबला, बालाजीनगर रेलवे अंडरपास में फिर पानी भर गया। तहसीलदार बृजेश गुप्ता ने बताया कि आपदा प्रबंधन को लेकर प्रशासन सतर्क हैं। अंडरपास में भरे पानी को निकालने के पंप सेट लगाए गए है। इलाके के रेलवे अंडरपास में भरे पानी से अनेक गांव ढाणियों का संपर्क टूट गया।
बालाजी नगर रेलवे अंडरपास के पानी से आवागमन प्रभावित है। जिससे वाहनों की कतारे लगी हुई है। नीमकाथाना-डाबला रूट की बसें थम गई। आगवाड़ी रेलवे अंडरपास के पानी से बहादुरसिंह वाली, मानीकाली, पागापोठाली सहितकई ढाणियों का संपर्क टूट गया।
अगर नीमकाथाना में ऐसी बारिश आती रही तो बाढ़ के हालत आ सकते है। वही बारिश से स्कूलों का भी अवकाश घोषित कर दिया गया। तो दूसरी ओर लोग सेल्फी लेकर बारिश का लुत्फ उठा रहे हैं।
header ads