सीएलजी मीटिंग में हुई चर्चा--जल्द शुरू होगा बस स्टैंड, शहर में ओवरलोड वाहनों पर रहेगी रोक

Jkpublisher
नीमकाथाना-- शहर पुलिस थाने में सीएलजी की मीटिंग का अयोजन किया गया। मीटिंग में विधायक सुरेश मोदी, पालिकाध्यक्ष त्रिलोक दीवान, डीवाईएसपी रामवतार सोनी, कोतवाली इंचार्ज विजय तिवाड़ी, नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी सलीम खान सहित अनेक लोग मौजूद रहे। मीटिंग में विधायक मोदी ने कहा कि पुलिस ट्रैफिक व अपराध कंट्रोल के प्रयास करें। सुविधा व नफरी बढ़ाने के लिए सरकारी स्तर के प्रयासों में कमी नहीं आने देंगे। राज्य सरकार पुलिस को आधुनिक संसाधनों से युक्त करने के लिए महत्वपूर्ण प्रयास कर रही है। इसके तहत नए वाहन, साइबर एक्सपर्ट अधिकारियों की तैनाती डीएसपी व एएसपी स्तर के अधिकारियों के साथ होगी। इससे साइबर अपराध व तकनीक में पुलिस को विशेष मदद मिल सकेगी। मोदी ने कहा कि रोडवेज बस स्टैंड को अगले 15 दिन में शुरू करवा देंगे। इसके लिए जयपुर में रोडवेज अधिकारियों से वार्ता हुई है।
सीएलजी मीटिंग में चर्चा करते हुए
राजकीय पीजी कॉलेज के सामने बस स्टैंड पर सुविधाघर का निर्माण नगर पालिका स्तर पर करवाया जाएगा। निजी बसों के स्टैंड के लिए पालिका व बस ऑपरेटर मीटिंग कर जगह तय करें। अवैध पार्किंग के मामले में पुलिस चालान करने की कार्रवाई करेगी। भारी वाहनों का प्रवेश भी बंद रहेगा। दिन में शहर में बड़े वाहन प्रवेश नहीं कर सकेंगे। ट्राॅले व डंपर खेतड़ी मोड़ से सीधे बाईपास होकर निकाले जाएंगे। छावनी होते हुए बड़े ट्राॅले व डंपर नहीं निकल सकेंगे। वही विधायक ने थाने में वाहनों की कमी के चलते दोनो थानों में एक एक बाइक देने की घोषणा की। मीटिंग में डीएसपी रामावतार सोनी ने लोगों से पुलिस कार्रवाई में सहयोग की अपील की है। कोतवाली इंचार्ज विजय तिवाड़ी ने शहर की व्यवस्थाओं में बदलाव को लेकर होने वाली कार्रवाई की जानकारी दी। मीटिंग में बड़ी संख्यामें व्यापारी व अलग-अलग संगठनों से जुड़े लोग शामिल हुए।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !