ज्यूस निकालने वाली मशीन की गिरारियों में युवक का आया हाथ, दो घण्टों की मशकत से निकाला बाहर, गंभीर हालत में जयपुर रैफर

Jkpublisher
कटर मशीनों से काटकर मशीन सहित युवक को पहॅुचाया अस्पताल, कोतवाली पुलिस जांच में जुटी
नीमकाथाना-शाहपुरा रोड़ स्थित पुलिया के नीचे गन्ने की मशीन में हाथ आ जाने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक दर्द से चीख रहा था दो घन्टो की कडी़ मशकत के बाद मशीन कटर मशीन से काट कर मशीन सहित युवक को राजकीय कपिल अस्पताल पहॅुचाया। चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार किया। मशीन को हाथ से अलग करके गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया।
 सूचना पर कोतवाली पुलिस चिकित्सक को लेकर मौके पर पहॅुची। कोतवाली एसआई श्यामलाल बताया की निवासी वार्ड नम्बर 04 मुरकरीलाल पुत्र प्रकाशचंद गन्ने की मशीन पर काम कर रहा था तभी अचानक गन्ने की मशीन की गिरारीयो में हाथ आ गया। जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। करीब दो घण्टे की भारी मशकत के बाद मशीन को कट्टर मशीन से काट कर कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ उसका प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। घटना को लेकर मोके पर भारी भीड़ जमा हो गई। वही कपिल अस्पताल के बाहर ज्यूस की दुकान पर काम करते समय एक युवक का भी गन्ने की मशीन में हाथ आ गया। जिसको गंभीर हालत में चिकित्सकों ने कोटपुतली रैफर किया।
एक महिने पहले भी हुआ था हादसा-आस-पास के लोगांे ने बताया कि एक महिने पहले मशीन मालिक के बेटे का भी हाथ आ गया था। वहीं रविवार  को उसी मशीन में काम करने वाले युवक भी चपेट में आ गया।  
प्रशासन नहीं कर रहा कार्यवाही-शहर में अधिकांश होटलों, दुकानों में नाबालिग बच्चें काम करते हैं। नाबालिग बच्चें कई बार हादसों का शिकार हो चुके हैं। फिर भी प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही नही की जाती हैं। जिससे आये दिन हादसे होते रहते है।



Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !