संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा
नीमकाथाना-फाटक नम्बर 76 पर अंडरपास को खुलवाने एवं आरओबी पुलिया के दोंनों तरफ सर्किल बनाने को लेकर संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन मगंलवार दूसरे दिन भी जारी रहा। अनशन बैठने वालों का माला पहनाकर स्वागत कर जिम्मेदार सरकार व शासन प्रशासन को जनहित में तीनों मांगों का समाधान के लिए सद्बुद्वि यज्ञ किया गया। समिति संयोजक सांवलराम यादव ने बताया कि अनशन पर पूर्व अध्यापक घासीराम यादव, विकलांग संघ प्रदेशाध्यक्ष जेपी यादव, महावीर प्रसाद यादव, श्रीराम सांई, सुभाष शर्मा बैठे।
      अंडरपास खुलवाने व आरओबी के दोनों तरफ सर्किल 
    बनाने को लेकर क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा।

धरना स्थल पर सैकड़ों लोग पहॅुचकर संघर्ष को मजबूती देने के लिए सहयोग एवं समर्थन देने का संकल्प लिया। समिति ने निर्णय किया है कि गांव ढाणी में जाकर आंदोलन को मजबूत बनाने के लिए आग्रह किया। वहीं कैप्टन बलदेव सिंह, पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी रामदेव सिंह के नेतृत्व में सात सदस्यों में पूर्व सरपंच बनवारीलाल सैनी, हरिशंकर राव, घासीराम यादव, जेपी यादव, धूड़मल मिठारवाल स्थानीय विधायक से मिलकर ज्ञापन सौंपा। विधायक ने समिति को जल्द से जल्द तीनो मांगों को लेकर आश्वासन दिया।शाम को डबल अंडरपास चालू लिखकर द्वीप जलाए गए। समिति ने नारेबाजी भी की। इस दौरान आस्था जन कल्याण सेवा समिति अध्यक्ष जुगलकिशोर, उपाध्यक्ष जेपी मीणा, रोहिताश सुण्डा,  युवा नेता भुवनेश शर्मा, संतोष जांगिड़, अजय भारद्वाज आदि मौजूद रहे।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।