अपने घर के सामने कचरा डालने से मना करने पर पड़ोसियों ने जानलेवा हमला किया,गंभीर हालत में रैफर

Jkpublisher

रिश्तेदारों ने कोतवाली थाने में दर्ज करवाया मामला, सिरोही गांव की है घटना
नीमकाथाना-कोतवाली थानान्तर्गत ग्राम सिरोही में सोमवार सुबह कचरे को लेकर पडो़सियों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसके सिर में गंभीर चोंटे आई। गंभीर हालत में राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार किया। गंभीर हालत में घायल को जयपुर रैफर किया। 
घायल छोटूराम योगी
रिश्तेदारों ने थाने में उपस्थित होकर नामजद मामला दर्ज करवाया। दर्ज मामले अनुसार सोमवार सुबह सिरोही निवासी पीड़ित छोटूराम योगी अपने घर पर था। अपने घर के बाहर कचरा देखकर अपने पडोसियों को कचरा नहीं डालने के लिए कहा। जिसपर आरोपी गिरधारीलाल धानका के बेटे पूरण, गोकुल, सुगनी देवी सहित पांच-सात लोग एक राय होकर जान से मारने की मंसा से कुल्हाड़ी व सरियों से लैस होकर घर में घुसकर छोटूराम पर प्राणघात हमला कर दिया। जिससे सिर में गंभीर चोटें आई। पड़ोस के बाबूलाल राणा व कई लोगों ने आकर घायल को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहॅुची पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीड़ित के रिश्तेदारों ने थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी।




Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !