संघर्ष समिति ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा, 17 जून को क्रमिक अनशन करने की चेतावनी दी

Jkpublisher
नीमकाथाना-पालिका क्षेत्र में स्थित फाटक नं. 76 पर निर्माणाधीन अंडरपास को शुरू करने व ओवरब्रिज के दोनों तरफ सर्किल बनाने को लेकर संघर्ष समिति ने उपखण्ड अधिकारी अंजू शर्मा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए समिति संयोजक सांवलराम यादव ने बताया कि अंडरपास बंद होने के कारण नगरवासियांे को समस्या का सामना करना पड रहा है। पूर्व मे भी आस-पास के प्रभावित क्षेत्र के लोगो द्वारा अंडरपास को चालू करवाने के लिएज्ञापन देकर अवगत करवाया गया था लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई।
संघर्ष समिति ने उपखण्ड अधिकारी  को ज्ञापन सौंपा।
जिसको लेकर नगरवासियों में आक्रोश है। अंडरपास को चालू करवाने के लिए व ओवरब्रिज के दोनांे तरफ सर्किल बनवाने की मांग को लेकर एक संघर्ष समिति का गठन किया गया है। ज्ञापन में मांग की है कि वासियो व आस-पास के क्षे़त्र के लोगांे की जन सुविधा को देखते हुए ओवरब्रिज के नीचे बन्द किये गये अंडरपास को 16 जून तक खोलकर आने-जाने की सुविधा को बहाल नही किया गया तो नगरवासियो एवं क्षेत्र से लोगो को बाध्य होकर संघर्ष समिति के बैनर के नीचे 17 जुन से क्रमिक अनशन करने की चेतावनी दी। इस दौरान आस्था जन कल्याण सेवा समिति अध्यक्ष जुगलकिशोर, युवा नेता भुवनेश शर्मा, विजेन्द्र यादव, विष्णु कुमार शर्मा, संतोष, सूबेदार पूरण सिंह, राकेश गुर्जर, सुरेश सैनी, महेश सैनी सहित कई लोग मौजूद रहे।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !