कार्यवाही को लेकर व्यापारियों में मंचा हड़कंप
नीमकाथाना-शहर में आज सुबह अचानक आयकर विभाग की टीम ने बड़े उधोगपतियांे के घर व फेक्ट्रियांे में पहुॅचकर छापे की कार्यवाही शुरु की। कार्यवाही को लेकर नीमकाथाना के बड़े व्यापारियांे में हड़कंप मच गया। 
जानकारी के अनुसार सुबह जल्दी करीब 100 से अधिक आयकर विभाग की गाड़ियां नीमकाथाना पहॅुची। दिल्ली व जयपुर की संयुक्त टीमों के साथ करीब दर्जन भर से अधिक जिलों की टीमों ने शहर के बड़े उद्योगपतियों के यहां आयकर की छापे मार कार्रवाई शुरू कर दी।
 फैक्ट्रियों में मजदूरों की छुट्टियां कर दी गई। जिससे फेक्ट्रियों के आगे मजदूरों की भीड़ रही।  बाद में धीरे धीरे मजदूर अपने घर चले गए। कार्यवाही को लेकर आसपास के व्यापारियों सहित लोगों की भीड़ जमा हो गई। 
शहर में स्थित विनस फुटवियर, मैराथन, गोयल मिनरल, जनता मेडिकल सहित कई बड़े व्यापारियों के घर, दुकान पर छापे मारे गए। कार्यवाही सुबह जल्दी शुरू होकर देर रात तक चालू रहने की संभावना है। कार्यवाही को लेकर शहर में चर्चा बनी हुई है कि बड़े उधोगपतियों से करोड़ों रूपये की आयकर चोरी सामने आ सकती हैं।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।