पालिकाध्यक्ष धरना स्थल पर पहुँचकर सद्बुद्धि यज्ञ में आहुतियां देकर जल्द समस्याओं से निजात दिलाने का आश्वासन दिया

संघर्ष समिति का चौथे दिन भी जारी रहा अनशन
नीमकाथाना-फाटक नम्बर 76 पर अंडरपास को लेकर संघर्ष समिति पिछले चार दिनों से क्रमिक अनशन पर बैठी है। अनशनकारियों का कहना हैं कि रोजाना सुबह से शाम तक हजारों की संख्या में राहगीरों को रेलवे लाईन के उपर से होकर गुजरना पड़ रहा हैं। पिछले एक साल से भूमि अधिग्रहण को लेकर बंद पड़े अंडरपास के मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। फाटक नम्बर 76 पर निजी व रोड़वेज बसें लगती हैं। जिनमें यात्रा करने वाले यात्रियों को बाजार में जाने के लिए कोई रास्ता नहीं हैं।
समिति संयोजक सांवलराम यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि अंडरपास चालू कराओ संघर्ष समिति चौथे दिन सद्बुद्वि यज्ञ कर पांच सदस्यों की टीम अनशन पर बैठी। वहीं पालिकाध्यक्ष त्रिलोकचंद दीवान धरना स्थल पर पहुचे। सद्बुद्धि यज्ञ में आहुतियां ढ़ी गई। समिति के लोगों ने पालिकाध्यक्ष को समस्याओं से अवगत करवाया। जिसपर पालिकाध्यक्ष दीवान ने तीनों मांगो को जल्द से जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया।
इस दौरान युवा नेता भुवनेश शर्मा, विष्णु कुमार शर्मा, संतोष जांगिड़, आस्था जन कल्याण सेवा समिति अध्यक्ष जुगलकिशोर, डाॅ. जवाहर सिंह, महेंद्र गोयल, मनीष चौधरी सहित कई लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post