विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

ओवरब्रिज के दोनों तरफ सर्किल के लिए नगरपालिका व पीडब्ल्यूडी अधिकारियों ने मौका निरीक्षण किया, जल्द होगा निर्माण शुरू

पालिकाध्यक्ष धरना स्थल पहुँचकर पालिका पर लगाये गए आरोपों को बताया निराधार, समिति का ग्यारहवें दिन भी धरना जारी
नीमकाथाना- पालिका क्षेत्र के 76 नंबर फाटक पर चल रहे अधूरे अण्डरपास चालू करवाने एवं आरओबी के दोनों तरफ सर्किल बनाने की मांग को लेकर 11 वे दिन भी क्रमिक अनशन जारी रहा। जिसमें ओमसिंह, अशोक अग्रवाल, प्रहलाद महरानियां, इंद्राज सैनी व नंदसिंह ने यज्ञ में आहुतियां देकर अनशन पर बैठे। लोगो के विरोध को देखते हुए नगरपालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान धरना स्थल पहुचे ओर समिति के लोगो से वार्ता की।
ओवरब्रिज के दोनों तरह सर्किल बनाने को लेकर मौका निरीक्षण करते हुए
वार्ता में नगरपालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान ने पालिका पर लगाये गए आरोप को निराधार बताया। ओर कहा कि नगरपालिका की ओर से पूरे प्रयास किये जा रहे है समिति के लोगो से अब तक कि प्रोगेस रिपोर्ट बताई। वही आरओबी के दोनों तरफ सर्किल बनाने को लेकर तीन लोगों की कमेटी का गठन किया जाएगा। आरओबी के दोनों तरफ सर्किल बनाने को लेकर इंजीनियर को भेज कर नक्शा बना कर जल्द रिपोर्ट पेश कर कार्य शुरू किया जाएगा।
धरना स्थल पर पालिकाध्यक्ष समिति के लोगों से वार्ता करते हुए
वही समिति ने कहा कि पालिका बोर्ड मीटिंग में प्रस्ताव बनाकर सीकर सांसद से मिलकर रेलमंत्री पीयूष गोयल को तथ्यों से अवगत करवाकर आरओबी के ऊपर से पुलिस थाने की तरफ भी ओवरब्रिज बनाने की मांग रखी जायेगी। शाम को ओवरब्रिज के दोनों तरह सर्किल बनाने के लिए पालिका एईएन सुनील यादव, जेईएन मनीष सिंह एवं पीडब्ल्यूडी एईएन आर के मीणा पहुँचे। समिति संयोजक सांवलराम यादव, कैप्टन बलदेव सिंह व सूबेदार पूरणमल कमेटी बनाकर ओवरब्रिज के दोनों तरह मौका निरीक्षण किया गया। अधिकारियों ने मौका रिपोर्ट बनाकर तत्काल कार्य शुरू करवाने के लिए पालिकाध्यक्ष ने निर्देश दिये। संघर्ष समिति का कहना है कि जब तक मांगे नही मानी जाती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। इस दौरान भुवनेश शर्मा, जुगलकिशोर, प्रेमप्रकाश शर्मा, रामसिंह, धूड़मल मिठारवाल, बनवारीलाल, जगदीश चाहर, फूलचंद सहित कई लोग मौजूद रहे।