नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

सरकारी महाविद्यालय खुलवाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंपा


पाटन-सरकारी कॉलेज संघर्ष समिति के बैनर तले  सरकारी कॉलेज संघर्ष समिति के अध्यक्ष राजू सैनी के नेतृत्व में मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें सांवलमल यादव अजीत यादव राजू सैनी विजय मेहता और लक्ष्मीकांत दिनेश कुमार सैनी दिलीप कुमार सैनी  आदि ने सभा को संबोधित किया। उसके बाद दर्जन भर महिलाएं एवं पुरुष पाटन में सरकारी कॉलेज खुलवाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन पाटन नायब तहसीलदार सतवीर यादव को सौंपा। 
पाटन में सरकारी कॉलेज खुलवाने को लेकर ज्ञापन देते हुए।
सरकारी कॉलेज संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने बताया की पाटन में सरकारी कॉलेज की मांग काफी वर्षों से की जा रही है, परंतु सरकारी कॉलेज नहीं होने के कारण पाटन वाटी क्षेत्र के अध्ययनरत बच्चों को कोटपूतली या नीमकाथाना जाकर अपना दाखिला करवाना पड़ता है। जिससे समय एवं धन दोनों की बर्बादी होती है कस्बे में सरकारी कॉलेज खुल जाए तो यहां शिक्षा का स्तर बढ़ सकता है, तथा क्षेत्र की बच्चियां एवं बच्चे यहीं से अपना अध्ययन कर सकते हैं जिससे धन व समय दोनों की बर्बादी नहीं हो पाएगी। 
मीटिंग का आयोजन
गौरतलब है कि पूर्व में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट जब विधानसभा के चुनावों में नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार सुरेश मोदी के पक्ष में सभा को संबोधित करने पाटन पहुंचे थे तो उन्होंने मंच के माध्यम से कहा था कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो पाटन में सरकारी कॉलेज खुल वाई जाएगी। आज सचिन पायलट प्रदेश के उपमुख्यमंत्री हैं ऐसे में पाटन वाटी क्षैत्र की जनता उनसे अपेक्षा करती है कि पाटन वाटी क्षेत्र में सरकारी कॉलेज शीघ्र से शीघ्र खुलवा दी जाती है तो यहां के बच्चों को कोटपूतली नीमकाथाना जाना नंही पड़ेगा।
header ads