नीमकाथाना-पालिका क्षेत्र में स्थित रामलीला मैदान में सर्किल पर मूर्ति नहीं लगाने को लेकर भगतसिंह विचार मंच ने उपखण्ड अधिकारी अंजू शर्मा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए मंच के बलबीर खैरवा ने बताया कि नगरपालिका अध्यक्ष त्रिलोकचंद दीवान अपने पद का दुरूप्रयोग करते हुए शहर के चौराहों के नाम पर छेड़छाड़ कर उपद्रव करवा चुका हैं।
ज्ञापन सौंपते हुए
अब रामलीला मैदान के चौराहे पर अग्रसेन महाराज की मूर्ति लगाने की कार्यवाही चल रही हैं। उक्त जगह पर पहले से ही यातायात व्यवस्था सही तरीके से सुचारू नहीं हो पा रही हैं। आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती हैं। लेकिन फिर भी उक्त जगह पर बड़ा सर्किल बनाकर मूर्ति लगाई जा रही है। ज्ञापन में मांग की हैं कि चौराहे पर लगने वाली मूर्ति यातायात को ध्यान में रखते हुए चौराहे की बजाये रास्ते के किनारे पर अन्य जगह लगाई जावें। इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष सुरेश गुर्जर, प्रदीप चौधरी, मनोज कुमार सांई, सोनू ताखर, सनी जाखड़, सुरेश गुर्जर, प्रमोद गुर्जर, शाहरूख नेता, राहुल शर्मा, सचिन, तेजपाल भाखर, दीपक व राजेश सहित कई लोग मौजूद रहे।  


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।