नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

ग्राम पंचायत जिलों में मुख्य सड़क खराब होने से मरीजों का हाल बेहाल

नीमकाथाना--क्षेत्र के नजदीक ग्राम पंचायत जिलों के आईटी केंद्र से  सीनियर सेकेंडरी स्कूल तक सीसी रोड जर्जर हालत में है जिससे आने जाने वाले राहगीर एवं मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्राम पंचायत में लोगों ने कई बार प्रशासन को अवगत करा चुके हैं लेकिन प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है ग्राम पंचायत व प्रशासन ने अभी तक कोई भी कार्रवाई इस मामले में नहीं की है।
सीसी रोड निर्माण कार्य को लेकर जिलों ग्राम वासियों ने कलेक्टर को ईमेल के माध्यम से अवगत करवाया। परंतु अभी तक इसका टेंडर नहीं हुआ नहीं कोई स्टेटमेंट पंचायत द्वारा लिया गया इसी रोड पर जिलो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भी है एवं  इसके पास जिलो सीनियर सेकेंडरी स्कूल है और जो लोग गांव का डाबला रोड से टच करने वाला मुख्य रोड और इस रोड पर बाबा डाकी राम एवं बिहारी का मंदिर भी है

जिसमें काफी संख्या में ग्रामीण श्रद्धालु आते जाते हैं मामले को लेकर जीलो ग्रामवासी दलीप सिंह, मालीराम स्वामी, अभिमन्यु सिंह तवर, सुरेश शर्मा, संदीप शर्मा वह गांव के सैकड़ों लोगों ने भी सड़क नहीं बनने के मामले में विरोध जताया है और मांग कि है कि यह रोड जल्द से जल्द बनना चाहिए जिससे गांव की समस्या दूर हो सके एवं राहगीरों व ग्राम वासियों को परेशानी से निजात मिले।
header ads