विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

गार्डन मालिक ने अपने सामने पानी की पाईप लाईन नहीं डालने के विरोध में वार्डवासियों ने की सड़क जाम

मौके पर कोतवाली पुलिस व जलदाय विभाग के अधिकारियों ने मामले को करवाया शांत 

नीमकाथाना- वार्ड नम्बर 15 गुर्जर काॅलोनी में मंगलवार को सड़क किनारे पानी की पाइप लाइन नही डालने को लेकर सैकड़ों महिला पुरूषों ने गांवड़ी मोड़ पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान करीब एक घण्टे तक सड़क जाम रखा। दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई ओर वाहन चालको को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
वार्ड नम्बर 15 के वासियों ने पाईप लाईन नहीं डालने को लेकर गावड़ी मोड़ पर जाम लगा दिया।

सूचना पर कोतवाली पुलिस और जलदाय विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुॅचकर मामले को शांत करवाया। जेईएन विनोद कुमार सैनी ने बताया कि वार्ड नं 15 में लक्ष्मी पैराडाइज के मालिक ने अपने गार्डन के सामने से पाइप लाइन नहीं डालने दिया। इसी बात को लेकर वार्ड के लोगांे ने विरोध किया। 
कोतवाली पुलिस समझाईश कर मामले को शांत करवाया
मोके पर अधिशाषी अभियंता मायाराम सैनी, कोतवाली थाना अधिकारी राजेंद्र यादव जाब्ते के साथ मौके पर पहुॅचकर कर मौका मुआयना किया। समझाईश के बाद मौके पर जेसीबी की सहायता से खुदाई कर पाइप लाईन बिछाई गई। वार्ड के लोगों का कहना था कि वार्ड में कई दिनों से पानी की गम्भीर समस्या बनी हुई थी। 
जेसीबी की सहायता से खुदाई कर पाइप लाईन बिछाई गई।
जिससे वार्ड के लोगो को पानी की समस्या को लेकर काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। अब पाइप लाइन डलने पर वार्ड में पानी की समस्या से छुटकारा मिल सकेगा। इस दौरान काफी संख्या में वार्ड के लोग मौजूद रहे।