पाटन- इलाके के ग्राम डाबला, बिहार, श्यामपूरा श्यालोदड़ा बिहारीपुर जीलो, मावण्डा कलां, नाथाकीनांगल, ,गोपालगढ, बालाजी नगर, झालरा आदि ग्रामों के लोगों ने डाबला, जीलो व मावण्डा रेलवे स्टेशन के अधीक्षकों  को जयपुर रेलवे महाप्रबन्धक के नाम  बुधवार को ज्ञापन सौपें। ज्ञापन में  रेवाड़ी से डाबला, जीलो, रीगंस होती हुई सीधी जयपुर के लिए ज्यादा से ज्यादा सवारी गाडियां चलाने कि मांग रखी। डाबला, जीलो व मावण्डा क्षेत्र के लोगों द्वारा अलग अलग सौपें गये ज्ञापनों  में बताया कि रींगस  से जयपुर रेलवे ट्रैक का कार्य पूरा होने से अब उस मार्ग पर गाडियां दौड़ेगी एसे में  डाबला, मावण्डा रेल मार्ग पर यात्री भार को देखते हुए जयपुर के लिए ज्यादा से ज्यादा सवारी गाड़ी शुरू की जावें। 
रेलवे स्टेशन के अधीक्षकों  को जयपुर रेलवे महाप्रबन्धक के नाम  बुधवार को ज्ञापन सौपें। 
यहां के  लोगों ने बताया कि कुछ वर्ष पहले नई  रेलवे लाईनों  के लिए रेलवे ने उनकी जमीन अधीग्रहण की गई थी उस समय आश्वासन मिला था कि रेलवे द्वारा जिसकी जमीन ली गयी है  उसको रेलवे में नौकरी दी जायेगी लेकिन अब तक  किसी को नौकरी नहीं दी गयी  पर अब ट्रेनें चलाकर उनको सुविधा तो दे।  बिहार सरपंच अमरनाथ गोयल ने बताया कि उनके क्षेत्र के काफी सैनिक जयपुर  से अपने सैन्य छावनियों  के लिये  ट्रेन पकड़ते हैं इसके अलावा नीमकाथाना में पूर्व सैनिकों के इलाज के लिए कोई खाश व्यवस्था नहीं होने से उन्हें जयपुर जाना पड़ता है। डाबला रेलवे स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन देंने वाले श्यामपूरा सरपंच महावीर गुर्जर, बिहार सरपंच अमरनाथ गोयल,  कमल सैनी ईश्वर सोनी, नवीन टांक एसएस तंवर, सुबेदार लालाराम यादव कैप्टन कृष्ण सिंह आदि  थे जीलो रेलवे स्टेशन अधीक्षक को ग्राम जीलो के सरपंच छाजू गुर्जर कि अगुवाई में  ज्ञापन सौपां। मावण्डा रेलवे स्टेशन अधीक्षक  को ज्ञापन देने वाले भगवान सहाय सैनी, केके देशवाल, रामस्वरूप देशवालमक्खन लाल, यादव समाज के सीकर जिला उपाध्यक्ष जितेन्द्र यादव, पूर्व सैनिक संगठन के उमराव सिंह यादव, हवा सिंह आदि ग्रामीण मौजुद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।