पिछले एक वर्ष से अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म कर फोटो व विडियों बनाया
पाॅक्सो एक्ट में पुलिस कर रही हैं मामले की जांच
नीमकाथाना- सदर थाना क्षेत्र में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। तीन नाबालिग लड़कों ने नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपियों ने छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली। जिन्हें वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे। जानकारी के अनुसार सीओ रामावतार सोनी ने बताया कि 16 मई को पीड़िता परिजनों के थाने में उपस्थित होकर साथ पढने वाले तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म कर विडियों बनाने का मामला दर्ज करवाया था। 
 दुष्कर्म का मामला सदर थाने में दर्ज हुआ था पुलिस ने तीनों आरोपियों को निरूद्व कर लिया।
मामले को गंभीरता से देखते हुए तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया हैं। सोमवार को पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करवाए गए। जल्द ही मामले में चालान पेश किया जायेगा। दर्ज मामले अनुसार इलाके की एक 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ पढ़ने वाले तीन छात्रों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। करीब एक साल से यह तीनों छात्र अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म करते रहे। छात्रा की अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। घरवालों को बताने पर उन्हें वायरल करने की धमकी देते रहे। हिम्मत जुटाकर छात्रा ने 16 मई कोे अपने परिजनों को पूरा वाकया बताया। इसके बाद परिजनों ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। 



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।