वार्ड नम्बर 9,10 व 12 के मानदेय कर्मियों को सेवा से पृथक, 10 कर्मियों को कारण बताओ नोटिस थमाया
नीमकाथाना- शहर के विभिन्न वार्डो में संचालित आंगनबाडी केन्द्रों का प्रातः 7 से लेकर 10 बजे तक बाल विकास परियोजना अधिकारी संजय चेतानी ने गुरूवार को औचक निरीक्षण किया। जिसमें चैकाने वाली तस्वीर मिली। वार्ड नम्बर 9, 10 व 12 में संचालित आंगनबाडी केन्द्र निरीक्षण के दौरान बंद मिले। 
वार्ड नम्बर 7 व 17 का केन्द्र 
उक्त केन्द्रों पर कार्यरत सभी मानदेय कर्मियों को सेवा से पृथक करने का नोटिस दिया गया। वार्ड नम्बर 13 में कार्यकर्ता मधु शर्मा और सहायिका कृष्णा देवी बिना किसी सूचना के अनुपस्थित मिली जिन्हें नोटिस देकर जवाब मांगा गया। वार्ड नम्बर 11 में संचालित केन्द्र तो खुला मिला परन्तु केन्द्र पर एक भी लाभार्थी उपस्थित नहीं मिला। 
बाल विकास अधिकारी ने शहर के आंगनवाड़ी केन्द्रों का औचक निरक्षण किया।
सभी मानदेय कर्मियों के विरुद्व अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए नोटिस थमाया गया। वार्ड नम्बर 20 में संचालित आंगनबाडी केन्द्र से आशा सहयोगिनी संतोष देवी बिना किसी सूचना के अनुपस्थित मिली जिन्हें नोटिस दिया गया। वहीं वार्ड नम्बर 17 में संचालित आंगनबाडी केन्द्र पर पंजीकृत सभी 14 बच्चे और सभी मानदेय कर्मी निर्धारित डेªस में उपस्थित मिली। वार्ड नम्बर 7 में संचालित आंगनबाडी केन्द्र पर भी सभी व्यवस्थाऐं संतोषप्रद मिली। केन्द्र के कुशल संचालन के लिए चेतानी ने कार्यकर्ता कविता शर्मा सहित सभी मानदेय कर्मियों को बधाई दी।



Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।