नीमकाथाना में मुखबिर की सूचना पर मकराना में हुई 71 लाख रुपये की एटीएम की राशि के लूट में पुलिस ने बडी कारवाही करते हुए एक आरोपी से 30 लाख रुपये बरामद किए ।

पुलिस उपाधीक्षक राम अवतार सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 अप्रेल को मकराना के बोरावड़ में सीएमएस कंपनी की गाड़ी एसबीआई एटीएम में पैसे डालने के लिए आई थी तभी बदमाशों ने सीएमएस कंपनी की गाड़ी को टक्कर मार कर जीप व बाइक पर बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर गार्ड से राइफल छीनकर 71 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

नागौर पुलिस ने टीम गठित कर आज पुलिस उपाधीक्षक रामावतार सोनी ,सदर पुलिस कोतवाली पुलिस के सहयोग से आरोपी को मोबाइल लोकेशन के आधार पर जीर की चौकी के पास आरोपी की लोकेशन मिलने पर पुलिस ने चारो तरफ नाकाबंदी करवाई।पुलिस को देखकर आरोपी अपने दो साथियों के साथ बाइक पर बैठकर जा था ।

पुलिस ने जब आरोपी को दबोचने चाहा तो उसके रुपये से भरा बैग नीचे गिर गया ओर आरोपी पहाड़ी क्षेत्र की तरफ भाग गया।पुलिस ने आरोपी का करीब 5 किमी तक पीछा किया आरोपी ओर पुलिस के बीच आपसी संगर्ष चला जिसमे मकराना के पुलिस कर्मी को भी हाथ मे चोट आई।

आरोपी को पकड़ने में पुलिस उपाधीक्षक रामवतार सोनी के गन मेन व ड्राइवर की मुख्य भूमिका रही।पुलिस ने बानसूर निवासी आरोपी महिपाल यादव को गिरफ्तार कर मकराना पुलिस के हवाले के दिया।आरोपी से एक जीप,रायफल, भी बरामद की ।वही आरोपी पर लूट ,डकैती, मारपीट सहित कई मुकदमे दर्ज है।पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।