राष्ट्रीय लोक अदालत में दंपत्ति ने फिर से साथ रहकर दांपत्य जीवन बिताने का फैसला लिया

0
नीमकाथाना-राष्ट्रीय लोक अदालत में दंपत्ति ने फिर से साथ रहकर दांपत्य जीवन बिताने का फैसला किया। शनिवार को न्यायालय परिसर नीम का थाना में न्यायालय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश महोदय की न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत में दंपत्ति ने फिर से साथ रहकर दांपत्य जीवन बिताने का फैसला लिया लोक अदालत का आयोजन हुआ। जिसमें गुड़िया उर्फ सीमा योगी व रविकांत योगी निवासी नृसिंहपुरी ने आपसी मतभेद भुलाकर पुनः बतौर पति पत्नी साथ रहकर जीवन निर्वाह का फैसला किया।

गुड़िया उर्फ सीमा योगी पुत्री जगदीश प्रसाद निवासी अभय कॉलोनी का विवाह रविकांत योगी पुत्र गोविंद राम निवासी नृसिंहपुरी के साथ संपन्न हुआ था। विवाह के बाद पति पत्नी के बीच आपसी विवाद होने की वजह से दोनों पक्षों ने न्यायालय में अपनी अपनी ओर से एक दूसरे के खिलाफ कई मुकदमे किए। विवाह के बाद दंपत्ति के मनमुटाव के चलते दिनांक 15 जनवरी 2017 से दोनों पक्ष अलग-अलग रह रहे थे।

अब न्यायालय ने राष्ट्रीय लोक अदालत में दंपत्ति ने फिर से साथ रहकर दांपत्य जीवन बिताने का फैसला लिया लोक अदालत में दोनों पक्षों को समझाया जिस पर दोनों पक्ष आपस में साथ रहकर दांपत्य जीवन के लिए सहमत हो गए दंपत्ति के विवाह से एक लड़का उत्पन्न हुआ जो वर्तमान में 4 वर्ष का है आप ही समझा इससे हुए इस फैसले से सभी प्रसन्न हुए तथा न्यायालय में मिठाई बांटी गई दंपति ने एक दूसरे को माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर पुणे साथ रहने पर खुशी जाहिर की।

फोटो02 नीमकाथाना में राष्ट्रीय लोक अदालत में दंपत्ति ने फिर से साथ रहकर दांपत्य जीवन बिताने का फैसला लिया लोक अदालत में दंपत्ति ने फिर से साथ रहकर दांपत्य जीवन बिताने का फैसला किया।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !