विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

आंतकी हमले को लेकर लोगों में आक्रोश, मदद के लिए पहल ग्रुप ने 51 हजार रूपये की सहायता

 प्रधानमंत्री को युवाओं ने पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए किया ट्वीट

नीमकाथाना- पुलवामा के अवंतीपुरा गांव में हुए सीआरपीएफ के जवानों पर आत्मघाती हमले को लेकर शहर के युवाओं में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा हैं। उपखण्ड क्षेत्र सहित गांव ढाणियों के लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की।

मोमबतियां जलाकर शहीदों को श्रद्वांजलि दे रहे हैं। आंतकवादियों को करारा जवाब देने के लिए लोगों में गुस्सा फुट रहा हैं। वहीं नीमकाथाना के वार्ड नम्बर 25 के अखिल भारतीय भ्रष्टाचार निर्मुलन संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष हेमंत शर्मा एवं वार्ड नम्बर तीन के भुवनेश शर्मा ने सीआरपीएफ के सैनिकों पर कायराना हमले की कड़ी निंदा की। दोनों ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ट्वीट किया।

जिसमें लिखा है कि पुलवामा के अंवतीपुरा गांव में आतंकवादियों द्वारा सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया जिसमें हमारे देश के जवान शहीद हो गए। जिसकी कड़ी निंदा करते हुए मोदी को मावन बम बनकर पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए ट्वीट किया। वहीं शाम को छावनी रोड़ स्थित दिशा स्कूल कैंपस में महिला समाजसेवी पहल ग्रुप व दिशा ग्रुप के द्वारा पुलवामा

आतंकी हमले में शहीद देश के अमर शहीदों की याद में एक भावभीनी श्रद्वाजंलि कार्यक्रम रखा। जिसमें दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्वांजलि दी। पहल ग्रुप की अध्यक्षा सीमा मितल व सभी सदस्यों ने शहीद परिवारों को 51हजार रूपये की सहायता राशि देने के की घोषणा की।

संस्थान निदेशक रवि गुप्ता ने अपनी संस्था में शहर के शहीदों के बच्चों को निशुल्क पढाने सहित शिक्षा से जुड़ा हर खर्च उठाने की बात कही। देशभक्ति नारों से कार्यक्रम संपन्न हुआ।