नीमकाथाना: अलवर माण्डण थाने में 26 मुकदमों का हार्डकोर वांटेड पुलिस पर फायर कर मौके से हुआ फरार

Jkpublisher
0

पुलिस ने भी आरोपी को पकड़ने के लिए किए फायर, पुलिस चारों तरफ नाकेबंदी करवाकर जांच में जुटी
नीमकाथाना-कोतवाली व माण्डण थाने की पुलिस शुक्रवार दोपहर को लाॅकेशन के आधार पर राजकीय गजानंद मोदी स्कूल के पास मोदी बाग स्थित अलवर में करीब 27 मामलों में वांटेड सेदाला भगवानपुरा का विक्रम राठौड़ हवाई फायर कर भागने में कामयाब रहा। 
पुलिस ने भी पकड़ने के लिए फायर किए लेकिन बाईक पर साथी के साथ भाग निकला। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करवाकर छापेमारी कर रही हैं। फायर से शहर में दहशत फैल गई। माण्डण थाना एसएचओ किशनलाल यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 27 जनवरी को माण्डण थाना ईलाके में पिकअप की सहायता से शराब ठेके का शट्टर तोड़कर ठेके को लूट ले गए थे। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पिकअप को बरामद  कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। पिकअप की तलाशी देने पर सबूतों के आधार पर ठैका लूट में आरोपी राजू मीणा, विक्रम राठौड़ एवं कोतवाली थाने का एसएच मनीष उफ्र बच्या ने वारदात को अंजाम दिया।
नीमकाथाना में आरोपियों को पकड़ने के लिए गई पुलिस पर आरोपियों ने फायर कर भागने में कामयाब रहा। 
जिसपर एसपी के निदेशों पर हमारी टीम नीमकाथाना में विगत तीन दिनों से डेरा डाल रखी थी। शुक्रवार को आरोपी विक्रम राठौड़ की लाॅकेशन मोदी बाग आई तो कोतवाली पुलिस के साथ दबिश दी। लेकिन आरोपियों को सूचना लग गई। पुलिस को देख राठौड़ ने दो हवाई फायर कर पुलिस को चकमा देते हुए अपने बाईक सवार साथी के साथ मौके से फरार हो गए। पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी करवाकर जांच में जुटी।


Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !