मौके पर दमकल कर्मचारियों व पुलिस ने आग पर पाया काबू 

नीमकाथाना न्यूज़ - शहर के खेतड़ी मोड़ स्थित आकाश गंगा टाॅवर में स्थित श्री सिद्वी विनायक फास्ट फुड की दुकान में गैस सिलेण्डर भभकने से आग लग गई। दुकान मालिक एवं आसपास के लोगों ने आग लगने की दमकल को सूचना दी। जिसपर मौके पर पहॅुचकर लोगों की सहायता से आग पर काबू पाया।

आकाश गंगा टाॅवर में फास्ट फुड की दुकान में सिलेण्डर में लगी आग
इस दौरान आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गई। जिसमें लाखों का सामान जलकर राख हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकान मालिक संदीप जाखड़ ने बताया कि रोजाना की तरह फास्ट फुड का सामान बना रहे थे। तभी अचानक गैस सिलेण्डर में लकीज होने से आग पकड़ ली जिससे दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया।

आग की सूचना कोतवाली थाने व दमकल को दी। दुकान मालिक ने आग पर काबू पाने की कौशिश की जिससे दुकान मालिक झुलस गया। जिसको राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। सिलेण्डर में लगी आग को बूझाने के लिए सिलेण्डर को बाहर निकालकर दमकल कर्मचारी सोहनलाल व पुलिस के जवानों ने कड़ी मक्कशत के बाद आग पर काबू पाया। जिससे बड़ा हादसा होने टल गया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। 

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।