नीमकाथाना न्यू- थलसेना दिवस के उपलक्ष्य में मंगलवार को सक्षम कोचिंग क्लासेज मोंटू टाॅवर में सात शहीद वीरांगनाओं का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि समाजसेविका भावना शर्मा, धर्मवीर डांगी वहीं बतौर विशिष्ठ अतिथियों में केप्टन घीसाराम, जर्नादन मिश्रा, नरेश शर्मा, भगवान सहाय लाठर, मदन भावरियां, अश्वनी कृष्णियां रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर्नल कालूराम मंगावा ने की।

             नीमकाथाना में सक्षम क्लासेज में थलसेना दिवस पर 
शहीद विरांगनाओं व परिवाजनों का सम्मान किया गया।

सक्षम क्लासेज के निदेशक मुकेश सामोता ने बताया कि इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में नीमकाथाना के शहीद सैनिकों की विरांगनाओं व परिजनों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में सैनिकों के जीवन पर प्रकाश डालते हुए बताया कि सैनिक किन विशम प्रस्थितियों में किस प्रकार देश की सेवा करते हैं। हमें गर्व हैं कि हमारे देश के जवान अपने परिवार से दूर रहकर देश के लिए शहीद हो जाते हैं।
समाजसेवी राजेश कुमार मंगावा ने बताया कि अमर शहीद जवानों की विरांगनाओं व परिजनों के सम्मान में यह भव्य आयोजन किया गया। इस दौरान कोतवाली थानाधिकारी श्रीराम, विरांगना कविता सामोता, शहीद पिता सांवलराम यादव सहित शहीद परिवार के लोग मौजूद रहे।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।