नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

नर्सरी को पुनः स्थापित व नुकसान का मुआवजा दिलाने को लेकर उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

नीमकाथाना न्यूज़- अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा भारत एवं राजस्थान युवा जाट महासभा ने गुरूवार को उपखण्ड अधिकारी नरेश सिंह तंवर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए बताया कि नर्सरी मालिक इन्द्राज सैनी एक कोने में नर्सरी लगाकर करीब 15 वर्षो से पेड़ पौधे बेचकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था।

उक्त जगह का नियमित शुल्क भी जमा करवाता था। सैनी की माॅ कैंसर से पीड़ित हैं परिवार में रोजगार के लिए अन्य कोई साधन नहीं हैं। विगत 12 जनवरी 2019 को नगरपालिका प्रशासन राजनैतिक द्वेषता के चलते पशु चिकित्सालय के पास अस्थाई नर्सरी को बिना नोटिस दिए अतिक्रमण मानकर हटा दिया साथ ही लाखों रूपये के सामान को नष्ट कर जब्त कर लिया गया।

पालिका द्वारा किए गए अन्याय के विरूद्व कड़ाकेे की सर्दी के मौसम में नर्सरी मालिक सैनी पालिका के बाहर न्याय के लिए विगत दस दिनों से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठा हुआ हैं। स्थानीय विधायक व पालिका अध्यक्ष द्वारा पीड़ित की कोई सुध नहीं ले रहा हैं।

ज्ञापन में मांग की हैं कि अस्थाई नर्सरी को पुनः स्थापित करवाकर नुकसान का उचित मुआवजा दिलवाकर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जावें। इस दौरान तहसील एडवोकेट रोशनलाल अग्रवाल, अध्यक्ष महेश सुण्डा, सुरेश गुर्जर, संजय, विक्रांत, सुरेश सैनी, ब्रजमोहन सैनी, दीपक सैनी, राष्टंीय सचिव गजानंद सैनी सहित अनेक लोग मौजूद रहे। 
header ads