नीमकाथानाः शहर के मुख्य मार्गो से संघर्ष समिति व अनेक सामाजिक संगठनों के लोगों ने पालिका अध्यक्ष के पुतले की शव यात्रा निकालकर पालिका के बाहर किया अंतिम संस्कार

Jkpublisher
0
प्रतिनिधि मण्डल ने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

नीमकाथाना न्यूज़- सर्व समाज संघर्ष समिति के बैनर तले शुक्रवार को टैंपों स्टेंड से गाजे-बाजे के साथ शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए पालिका अध्यक्ष के पुतले की शव यात्रा निकाली। शवयात्रा में भाजपा सहित अनेक सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता अनेक गणमान्य लोग शामिल रहे। लोगों का कहना है कि शहर में अतिक्रमण की तादाद बेतहाशा बढ़ रही है लेकिन जिस प्रकार से पालिका ने एक गरीब का आशियाना उजाड़ कर के उसकी रोजी-रोटी को छीना है यह सरासर गलत एवं अन्याय पूर्ण है। यदि पालिका प्रशासन अभी भी नहीं चेता तो तहसील स्तर पर आंदोलन किया जाएगा उसके बाद विधानसभा का धेराव किया जावेगा एवं पीड़ित इंद्राज सैनी को न्याय दिलवा कर रहेंगे। 


संघर्ष समिति  सहित अनेक सामाजिक संगठनों ने पालिका अध्यक्ष के पुतले की शव यात्रा निकाली।

पीड़ित ने बताया कि आगामी आंदोलन की रणनिति बनाई गई है कि अन्याय के विरूद्व गांव-गांव ढाणी-ढाणी में जागृति रथ भेजने का निर्णय लिया। इन्द्राज सैनी व बृजमोहन सैनी के नेतृत्व में 11 सदस्यों की टीम बनाई गई। आगामी 21 जनवरी को धरना स्थल पर जनसभा आयोजित कर अन्याय का विरोध करने के लिए ग्रामीणों को न्यौता देगें। समिति ने बताया कि प्रतिनिधि मण्डल मुख्यमंत्री से मिलकर सैनी पर हुए अन्याय से अवगत करवाकर दोषियों पर कार्यवाही करने का निवेदन करेगें। 

उसके बाद प्रतिनिधि मण्डल व पूर्व सरपंच संघ अध्यक्ष के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। सैनी के समर्थन में राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ के पदाधिकारियों में महिला अत्याचार निवारण प्रकोष्ठ की प्रदेश सचिव प्रिया खण्डेलवाल, चंचल जांगिड़, नसीम बानो, महेश सैनी, मंयक सैनी ने समर्थन दिया। नगरपालिका अध्यक्ष प्रेस वार्ता कर बताया कि पशु चिकित्सालय की शिकायत के बाद नर्सरी को हटाया गया है। नर्सरी मालिक का जब्त सामान किया हैं जिसका शुल्क जमा करवाकर प्राप्त कर सकता है।

इस दौरान समाजसेवी सांवलराम यादव, भाजपा नेता नरेन्द्र सिंह शेखावत, प्रतिपक्ष नेता महेंद्र गोयल, सरपंच एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष बाबूलाल गुर्जर, सुरेश गुर्जर, विनोद नाई, हेमंत शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !