नीमकाथाना: औद्योगिक क्षेत्र के पास सिरोही नदी में बस स्टैंड बनाने की मांग पिछले कुछ दिनों से उठ रही है जिस के संबंध में सीमा देवी पत्नी अनिल कुमार ने 14 अगस्त 2018 को  एसडीएम साहब को ज्ञापन दिया था जिसमें कहा था कि औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाले मजदूर छात्र हर रोज आते जाते हैं बस स्टैंड निर्धारित  नहीं होने के कारण सड़क किनारे वाहनों की लाइन लगी रहती है जिससे हादसो की आशंका बनी रहती है। 

पिछले दिनों अरावली मोड़ पर एक अज्ञात वाहन ने दो लड़कियों को टक्कर मार थी बस से उतरते समय इसलिए बस स्टैंड सिरोही नदी में स्वागत द्वार के पास स्थाई बस स्टैंड बनाया जाए इससे यातायात  में सुधार हो सके। इसके पूर्व में भी कई पत्रिकाओं में खबर छप चुकी है लेकिन अभी तक प्रशासन ने कोई हरकत नहीं की गई है
 रात्रि चौपाल में कलेक्टर साहब को भी बताया था उन्होंने कहा था कि मैं सीकर डिपो को लेटर लिख दिया जायेगा  और बहुत जल्दी से कार्रवाई हो जाएगी पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई

जब संवाददाता ने इसकी तहकीकात की तो प्रशासनिक अधिकारी ने बताया की आचार संहिता की वजह से काम अटका हुआ था जल्दी इस पर करवाई होगी। 

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।