नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

नीमकाथाना: नगरपालिका गरीब लोगों पर कर रही हैं अत्याचार- समाजसेविका मंजू सैनी

पालिका के बाहर संघर्ष समिति का दुसरे दिन भी जारी रहा धरना, कई संगठनों ने कार्यवाही की कड़ी निंदा कर समर्थन दिया

नीमकाथाना न्यू- नगरपालिका द्वारा छावनी रोड़ स्थित नर्सरी पर चलाए गए बुलडोजर के विरोध स्वरूप पालिका कार्यालय के बाहर धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। नर्सरी मालिका को न्याय दिलाने के लिए अनेक सामाजिक संगठनों ने धरना स्थल पर पहॅुचकर समर्थन किया। समर्थन में सावित्री बाई फुले संगठन, छात्रसंघ अध्यक्ष सुरेष गुर्जर, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुन्दर पहलवान, महिला महाविद्यालय की पूर्व छात्रासंघ अध्यक्ष नेहा सैनी ने कार्यवाही की कड़ी निंदा करते हुए समिति को समर्थन दिया। धरना स्थन पर नगरपालिका अध्यक्ष व वर्तमान विधायक के लिए सद्बुद्वि यज्ञ किया गया।

पालिका के बाहर दिए जा रहे धरने पर छात्रसंघ अध्यक्ष सुरेश गुर्जर व छात्रों ने समर्थन दिया
भाजपा नेता प्रमोद बाजौर ने बताया कि पालिका प्रशासन एवं पालिका अध्यक्ष द्वारा राजनीतिक द्वेशता के चलते यह कार्रवाई की गई है जो कि न्यायोचित नहीं है। पालिका पार्षदों को बिना विश्वास में लिए यह कार्यवाही करवा दी जिसका सभी पार्षदगण विरोध कर रहे हैं। इस मामले में न्याय संगत कार्रवाई होनी चाहिए अन्यथा मामला राज्य सरकार के विचाराधीन भी लाया जा सकता है

नीमकाथाना में पालिका के बाहर संघर्ष समिति का दूसरे दिन भी धरना जारी, पालिका अध्यक्ष व विधायक के लिए सद्बुद्वि यज्ञ में आहूति देते हुए।
समाजसेवी मंजू सैनी ने कहा कि गरीब लोगों पर पालिका प्रशासन द्वारा अत्याचार किया जा रहा है जो लोग अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए छोटे-छोटे पेड़ पौधों से अपना गुजारा कर रहे हैं ऐसे लोगों पर राजनीति के चलते कार्रवाई करना अन्याय पूर्ण है।

नर्सरी मालिक इन्द्राज सैनी की आजीविका के एकमात्र साधन को पालिका ने छीन लिया है जिससे काफी आहत है। सैनी का कहना है कि जब तक पालिका नुकसान का मुआवजा व दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही नहीं करेंगी तब तक संघर्ष जारी रहेगा।

यज्ञ में पार्षदों में महेन्द्र गोयल, जेपी लोढ़ा, होशियार सिंह लांबा, जयचंद डांगी, लेखराज, रूड़मल सैनी एवं समाजसेवी सांवलराम यादव, मन्नालाल सैनी, गजानंद सैनी, नवीन कुंजल, संजय सैनी सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

header ads