विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

नीमकाथानाः कैंसर से पीड़ित माॅ को धरना स्थल पर देख भावुक हुआ नर्सरी मालिक, कहा कि पालिका अध्यक्ष ने छीन लिया रोजगार

शुक्रवार को टैंपो स्टेण्ड से पालिका अध्यक्ष दीवान की शव यात्रा निकालेगें 

नीमकाथाना न्यूज़- नगरपालिका द्वारा नर्सरी हटाने के मामले में तूल पकड़ता जा रहा है। आज तीसरे दिन भी सर्व समाज संघर्ष समिति के लोगों का धरना जारी रहा। महिलाओं ने नगर पालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान व विधायक के लिए सद्बुद्धि यज्ञ किया और यज्ञ में आहुतियां डाली। वहीं पीड़ित इंद्राज की मां भी आज धरना स्थल पहुंची और धरने पर बैठ गई। इससे भावुक होकर इंद्राज सैनी बिलख पड़ा। 
                               सैनी कैंसर से पीड़ित अपनी माॅ को धरना स्थल पर देख बिलख पड़ा।

रोते हुए कहा कि माॅ तेरी दवाईयों के लिए नर्सरी चलाकर पालन पोषण करता था। उसको पालिका के अध्यक्ष ने हटवाकर रोजगार छीन लिया। जिसपर माॅ की भी आंखें भावूक हो गई। पीड़ित का कहना है कि मां कैंसर से पीड़ित है और पिता का साया पहले ही उठ चुका है इस स्थिति में ओर इस बीच नगरपालिका ने उसकी नर्सरी हटा दी जिससे वह बेरोजगार हो चुका है। जिससे घर का खर्चा चलना मुश्किल हो गया है पीड़ित की मांग है कि नर्सरी को वापस उसी जगह लगाया जाए जिससे वह अपने परिवार का पालन पोषण कर सके। 
 संघर्ष समिति का तीसरे दिन भी धरना जारी,सद्बुद्धि यज्ञ में आहुतियां डाली।
वहीं माली राष्ट्रीय समाज की प्रदेश अध्यक्ष मंजू सैनी ने कहा कि सात दिन में समस्या का समाधान नही हुआ तो तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। शहीद पिता सांवल राम यादव ने कहां की राजनीतिक द्वेषता के कारण नर्सरी को हटाया गया है। शुक्रवार को विरोध में नगर पालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान का शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए शव यात्रा निकालकर नगरपालिका के बाहर पुतला जलाया जायेगा।

समिति के लोगों का कहना है कि जब तक मांगे नहीं मानी जाएंगी तब तक अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा। इस दौरान भाजपा नेता नरेंद्र सिंह शेखावत शहीद पिता सावलराम यादव कामरेड मन्नालाल सैनी, कमला मोदी महिला महाविद्यालय की छात्रसंघ अध्य्क्ष ममता सैनी सहित सैकड़ों महिला व पुरुष मौजूद रहे।