नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

नीमकाथाना: जीत के बाद विधायक मोदी ने प्राथमिकताएं गिनाई बोले-लोगों की अपेक्षा पर खरा उतरना बड़ी चुनौती

नीमकाथाना न्यूज़- विधायक सुरेश मोदी ने चुनावी जीत के बाद मंगलवार को मीडिया से विशेष बातचीत में अपनी प्राथमिकताएं गिनाई। कहा- लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरना चुनौतीपूर्ण रहेगा। चुनावों के दौरान जो वादे किए थे अब उनको पूरा करने को प्राथमिकता देंगे। कांग्रेस सरकार की योजनाओं का भी क्षेत्र को फायदा मिले इसका प्रयास करेंगे। विकास के लिए जरूरी है कि नीमकाथाना जिला बने। जिले की मांग पूरी हो, इसकी पूरी कोशिश करेंगे।
Image result for suresh modi neemkathana

प्राथमिकताएं : 
कुंभाराम लिफ्ट योजना का पानी नीमकाथाना को मिले। इससे पीने व सिंचाई के पानी की कमी दूर हो सके। पिछली सरकार में इसके लिए कोई प्रयास नहीं हुए। आवारा पशुओं की समस्या से किसान परेशान हैं। फसलें खराब हो रही हैं। कानूनी दायरे में इसका समाधान करेंगे।

भाजपा शासन में विकास रुक गया था।अब एडीएम कार्यालय खुलवाने, आधुनिक सुविधाओं से युक्त नया बस स्टैंड बनाने, वंचित गांव-शहर की सड़कों का नवीनीकरण व मरम्मत कार्य कराया जाएगा। किसानों को सिंचाई के लिए मिलने वाली बिजली समय पर पूरी मिले। खाद-बीज का प्रबंध पर्याप्त मात्रा में समय हो सके।

चिकित्सा सेवा बदहाल स्थिति में है। कपिल अस्पताल, पाटन अस्पताल के हालात सुधरें। रायपुर पाटन में वर्षों पहले अस्पताल बना था, लेकिन स्टाफ नहीं लगाया। उनकी प्राथमिकता रहेगी चिकित्सा सेवाओं में सुधार हो।

कानून व्यवस्था में सुधार व भ्रष्टाचार खत्म करने पर देंगे जोर: 

मोदी ने कहा- भाजपा ने व्यवस्थाओं को तोड़ा है। कानून व्यवस्था में सुधार कर भ्रष्टाचार को खत्म करने पर जोर देंगे। अपने पिता पूर्व विधायक मोहनलाल मोदी के विचारों को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

पंस सभागार में मोदी लेंगे ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक 

पंचायत समिति सभागार में सुबह 10 बजे विधायक सुरेश मोदी ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे। एसडीएम नरेश सिंह तंवर ने बताया कि नीमकाथाना व पाटन पंचायत समिति क्षेत्र के अधिकारी बैठक में शामिल होंगे। समस्त विभागों के अधिकारियों को वर्तमान में चल रही योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट, प्रस्तावित योजनाओं का ब्यौरा साथ लाने के निर्देश दिए गए हैं। ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को विभागवार सूचना के साथ बैठक में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं। 
header ads