Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

नीमकाथाना: साइड के विवाद में टेंपो व जीप चालकों में झगड़ा, दो घायल

नीमकाथाना न्यूज़- कपिल मंडी स्थित टैक्सी स्टैंड पर शनिवार शाम को टेंपो व जीप चालक में साइड को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद टेंपो चालक ने कुछ लोगों को बुला लिया और उन्होंने दो चालकों पर लोहे के पाइपों से हमला कर दिया। इससे दोनों घायल हो गए। हमले में वार्ड पांच निवासी दीपेंद्र सिंह शेखावत एवं गोड़ावास के देशराज घायल हो गए। दोनों ड्राइवर हैं जो टैक्सी स्टैंड पर बैठे थे।

इसी दौरान बाइक व मार्शल गाड़ी में सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। उनके हाथों में लोहे के पाइप थे। व्यापारियों ने उन्हें छुड़वाया और कपिल अस्पताल लेकर आए, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची।

मामले में पुलिस ने दो आरोपी झूमर व सारू निवासी छावनी को गिरफ्तार किया है। अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए। इधर, चालकों पर हुए हमले के बाद कपिल अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। कई चालक भी पहुंच गए। मौके पर भी लोगों की भीड़ जुट गई। सीआई श्रीराम ने बताया कि शाम को एक ऑटो चालक की जीप चालक से साइड को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस पर ऑटो चालक ने बदमाश युवकों को बुला लिया। दोनों चालकों के साथ जमकर मारपीट की। एक चालक के सिर में चोट लगी है। घायल दीपेंद्रसिंह का आरोप है युवकों ने उसकी जेब से तीन हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

मोबाइल लेने आए युवक को दबोच लिया : चालकों के साथ मारपीट करने के बाद बदमाश युवक मौके से फरार हो गए, लेकिन एक युवक का मोबाइल मौके पर ही गिर गया। वह मोबाइल लेने आया तो लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। 

No comments