विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

कांग्रेस ने 50 साल जातिवाद का सहारा लेकर राज किया, हमने सबको साथ लिया : मुख्यमंत्री

चुनावी सभा: खंडेला में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने चुनावी सभा को किया सम्बोधित 

नीमकाथाना न्यूज़- मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा प्रत्याशी बंशीधर बाजिया के समर्थन में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 50 साल जातिवाद का फायदा उठाकर राज किया, लेकिन हमने सभी को साथ व सम्मान अधिकार देकर काम किया। कांग्रेस को सत्ता से दूर रखकर बेहतर विकल्प चुनना है।

राजे ने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के साथ ढाई लाख सरकारी नौकरियां दी। एक लाख युवक कांग्रेस के कारण सरकारी नौकरी से वंचित रह गए। कांग्रेस ने चुनावों का हवाला देकर एक लाख युवकों की नौकरी लटका दी। भाजपा सरकार ने मजदूरों को भी अनेक सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित किया है।

उन्होंने किसानों को 50 हजार रुपए तक का कर्जा माफ करने की भी उपलब्धि गिनाई। इस दौरान भाजपा नेताओं ने गुटबाजी से ऊपर उठ एकजुट होकर चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए कहा। सांसद सुमेधानंद ने कहा कि सरकार द्वारा सैनिकों को वन रैंक पेंशन लागू कर देश के सैनिकों का मान बढ़ाया है।

श्रीमाधोपुर में 20 मिनट रुकी सीएम, बोलीं-पूरे दिन दूसरी चाय भी नसीब नहीं हुई

श्रीमाधोपुर | खंडेला में चुनावी सभा के बाद चौमूं के लिए सड़क मार्ग से सीएम वसुंधरा राजे रवाना हुई तो श्रीमाधोपुर भाजपा कार्यकर्ताओं के पास राजे का श्रीमाधोपुर में 10 मिनट रुककर चाय पीने का मैसेज आया। कार्यकर्ताओं ने बाईपास स्थित तिरुपति होटल में चाय का इंतजाम करवाया। इस दौरान चाय की चुस्की लेते हुए सीएम राजे ने कहा कि पूरे दिन में दूसरी चाय नसीब हुई है।

 व्यस्त होने के कारण चाय पीने का मौका भी नहीं मिला। श्रीमाधोपुर आने पर चाय पीने का मौका मिला है। हालांकि भाजपा प्रत्याशी झाबरसिंह खर्राक्षेत्र के गांवों में जनसंपर्क कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण नहीं आ सके। सीएम राजे भाजपा कार्यकर्ताओं से इस दौरान रूबरू हुई।

कार्यकर्ताओं ने सरकारी कॉलेज व यमुना नदी का पानी लाने की मांग रखी तो राजे ने कहा कि सरकार बनते ही आपकी यह मांग भी पूरी हो जाएगी। इस पर कार्यकर्ताओं ने राजे के जयकारे लगाए। श्रीमाधोपुर में राजे करीब 20 मिनट तक रुकी।

इस दौरान हरियाणा सरकार में राज्यमंत्री दर्जाप्राप्त महेश जोशी, गोविंद भारद्वाज, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, विधायक पुत्र दुर्गासिंह खर्रा, तनसुख कुमावत, भाजपा देहात अध्यक्ष बनवारीलाल यादव, शहर अध्यक्ष शिवपाल सैनी, पूर्व पार्षद सुनील पुरी, राधेश्याम नांगलका, सौरभ महला, नरेंद्र बिजारणियां, वैद्य जगदीश महर्षि, संजय शर्मा, मोहन व्यास, कमल जैन आदि मौजूद थे।