निर्दलीय प्रत्याशी मंजू सैनी ने रोड शो किया

नीमकाथाना न्यूज़- निर्दलीय प्रत्याशी मंजू सैनी ने शहर में रोड शो किया जो कपिल मंडी से रवाना होकर छावनी पहुंचा। रोड शो में बड़ी तादाद में महिलाएं भी शामिल हुई। जगह-जगह लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। रैली के बाद छावनी में सभा हुई। मंजू सैनी ने कहा कि यहां के लोगों का जो स्नेह मिला है, उसे कभी भुला नहीं सकती। क्षेत्र के विकास के हर संभव प्रयास किया जाएगा। इस दौरान बड़ी तादाद में लोग मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी प्रत्याशी शर्मा ने मांगा समर्थन

नीमकाथाना न्यूज़-आप प्रत्याशी भवानीशंकर शर्मा ने दर्जनभर गांव-ढाणियों में जनसंपर्क किया। उन्होंने लोगों से समर्थन मांगा। शर्मा ने आधा दर्जन नुक्कड़ सभाएं की। उन्होंने कहा कि धनबल और बाहुबल से विकास नहीं हो सकेगा। क्षेत्र के विकास के लिए चरित्रवान राजनीति की जरूरत है। भ्रष्टाचार व परिवारवाद के खात्मे के लिए एकजुट होकर मतदान करें। दोपहर बाद शहर की कॉलोनियों में जनसंपर्क किया। वार्डवासियों ने शर्मा का सम्मान किया।

राजेश मीणा ने पाटन में किया रोड शो

नीमकाथाना न्यूज़- बसपा प्रत्याशी राजेश भाईड़ा ने बुधवार को पाटन में रोड शो कर लोगों से जनसमर्थन मांगा। रोड शो मुख्य मार्गों से होकर गुजरा। इसमें बड़ी तादाद में लोग शामिल थे। इससे पूर्व एक दर्जन से ज्यादा गांवो में जनसंपर्क कर समर्थन की अपील की। जगह राजेश मीणा का लोगों ने मालाएं पहनाकर स्वागत किया। रोड शो के दोरान जाम कि स्थिति बनी रही। 

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।