Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

चला: सूनी हवेली के ताले तोड़कर चोर पांच लाख रुपए का सामान व 50 हजार रुपए पर लगाई चपत

नीमकाथाना न्यूज- सांसद आदर्श ग्राम चला में गुरुवार देर रात को चोरों ने एक बंद हवेली के ताले तोड़कर करीब पांच लाख के गहने व नकदी चुरा ली। बदमाशों ने वारदात से पहले पड़ोसी घरों के बाहर कुंदी लगा दी, ताकि जाग होने पर लोग बाहर नहीं निकल सके।

चोरी की वारदात चला निवासी चिरंजीलाल, चांदमल, सुरेश व बृजमोहन की सूनी हवेली में हुई। परिवार के लोग 10 साल से फरीदाबाद रह रहे हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पीड़ित परिवार यहां पहुंचा और चोरी हुए सामान की जांच की। हवेली में रखे बक्से व आलमारी टूटी मिली। पूरा सामान बिखरा मिला।

सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार देर रात को चोरों ने हवेली के ताले तोड़ लिए। बदमाशों ने हवेली से घरेलू सामान, नकदी व गहने चुराए हैं। बदमाश पिकअप में सवार होकर आए थे जो पड़ोसी लोगों में जाग होने पर फरार हो गए।

पीड़ित परिवार ने बताया कि चोरों ने पांच लाख रुपए का सामान चुरा लिया। उन्होंने बर्तन, कपड़े, सोनो चांदी के गहने सहित नकदी चुरा ली। मामले में सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

चांदी के 30 सिक्के एवं 50 हजार रुपए चुराए : रिपोर्ट में परिवार ने बताया है कि बदमाशों ने हवेली से चार पीतल की कोठी बड़ी, चार पीतल के टाेपिए, पीतल के 10 गिलास सहित चांदी के बर्तन एवं 50 हजार रुपए चुराए हैं। इनके अलावा चांदी के 30 सिक्के और सोने-चांदी के गहने चोरी हुए हैं। हवेली के मालिकों में एक परिवार लंबे समय से यहीं रहता था जो 10 दिन पहले ही नीमकाथाना शिफ्ट हो गया। 

No comments