Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

दो नकाबपोश बदमाशों ने एसबीआई का एटीएम तोड़ा, रुपए रखी प्लेट नहीं टूटने से बच गए 20 लाख

नीमकाथाना न्यूज़- सिरोही में गुरुवार देर रात को दो बदमाशों ने मील पर स्थित एसबीआई का एटीएम तोड़ लिया। गनीमत रही कि एटीएम में रुपए रखी प्लेट नहीं टूटी। इससे एटीएम में रखे करीब 20 लाख रुपए चोरी होने से बच गए।

हालांकि बदमाशों ने मशीन के सामने के लॉक को तोड़ लिया, लेकिन रुपए वाली प्लेट नहीं टूटी। इससे बड़ी वारदात टल गई। सुबह सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक सुबह एक युवक एटीएम से रुपए निकालने आया था। उसने टूटा एटीएम देखकर लोगाें को सूचना दी। ग्रामीणों ने एटीएम तोड़ने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर बैंक अधिकारियाें को मामले की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक एसबीआई के इस एटीएम को निजी कंपनी संचालित कर रही है। इसमें रुपए डालने एवं देखरेख की जिम्मेदारी भी कंपनी की है।

सीआई श्रीराम ने बताया कि वारदात में दो बदमाश शामिल थे। एटीएम तोड़ने की वारदात देर रात साढ़े 12 बजे बाद की गई। बदमाशों ने पतले सरिए से एटीएम को तोड़ा है। दोनों युवकों ने मुंह पर नकाब बांध रखा है। एटीएम में करीब 20 लाख रुपए थे। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं कंपनी से मामले में सीसीटीवी फुटेज मांगे गए हैं। देर शाम तक कंपनी द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।

वेतन नहीं मिलने पर गार्ड बुधवार को ही नौकरी छोड़ गया था 

सिरोही के जिस एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया हुआ, वहां गार्ड तैनात रहता था, लेकिन वेतन नहीं मिलने के कारण वह नौकरी छोड़कर चला गया। पुलिस के मुताबिक गार्ड ने बुधवार को ही नौकरी छोड़ी है। हालांकि गार्ड ने पहले ही कंपनी को नौकरी से हटने के मामले में बता दिया था। 

No comments