विज्ञापन मात्र500/- से शुरू

News Update

नीमकाथाना: जमीन के लिए 10 लोगों को नोटिस देकर मांगे दस्तावेज, सुनवाई के बाद होगा फैसला

नीमकाथाना- आरयूबी निर्माण फिर से चालू कराने के लिए सोमवार को पालिका, इरकॉन, रेवन्यू व निजी कंपनी के कार्मिकों ने मौके पर सर्वे कर जमीन का रिकॉर्ड जुटाया। सर्वे में लगे कार्मिकों ने आरयूबी के दोनों साइड में जमीन व रास्ते के लिए पर्याप्त भूमि संबंधी जानकारी ली।

इधर, पालिका ने आरयूबी निर्माण की जद में आ रही जमीन के मामले में 10 लोगों को नोटिस जारी कर दस्तावेज मांगें हैं। लोगों ने पालिकाध्यक्ष त्रिलोक दीवान से मिलकर अपनी समस्या रखी। आरयूबी निर्माण की जद में आ रही जमीन के दस्तावेज पेश किए।

दीवान ने लोगों से कहा कि सरकारी प्रक्रिया के तहत जमीन का रिकॉर्ड मांगा गया है। पूरी प्रक्रिया के बाद ही लोगों की जमीन ली जाएगी। दूसरी ओर आरयूबी निर्माण बंद होने से परेशान लोगों ने भी अपनी शिकायत दर्ज कराई।

मौके पर सर्वे के साथ की मार्किंग 

रेलवे फाटक-76 पर पालिका अधिकारियों की देखरेख में निजी कंपनी व रेवन्यू कार्मिकों ने जमीन का सर्वे कर मार्किंग की है। राजस्व रिकॉर्ड व दस्तावेजों के आधार पर जमीन लेने की प्रक्रिया शुरू होगी। आरयूबी रैंप बनाने व रास्ते के लिए जमीन की आवश्यकता पर भी चर्चा होगी। पालिका अधिकारियों ने खातेदारों व काबिज लोगों को नोटिस दिए हैं।