- Manish Tank

नीमकाथाना- विगत दिनों हुई भर्ती को लेकर वाल्मिकी विकास संघर्ष समिति के लोगों ने नगरपालिका प्रशासन के खिलाफ भेदभाव का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार सतवीर यादव को ज्ञापन सौंपा।


ज्ञापन में अवगत करवाया कि नगरपालिका विगत 14 जूलाई को नगरपालिका में सफाई कर्मचारियों की भर्ती खोली गई थी। 19 लोगों को चयनित किया गया था। जिसमें 13 व्यक्ति वाल्मिकी समाज एवं 6 कर्मचारी अन्य समाज के शामिल थे।

वाल्मिकी समाज के लोगों को सफाई कार्य में लगाया गया हैं लेकिन राजनैतिक दबाव के चलते एवं वाल्मिकी समाज के लोगों के साथ भेदभाव करते हुए अन्य समाज के 6 लोगों को सफाई कार्य में नहीं लगाया गया जिसकों लेकर वाल्मिकी समाज के लोगों में भारी रोष व्याप्त हैं।

ज्ञापन में मांग की है कि नगरपालिका प्रशासन राजनैतिक रवैये को खत्म कर उक्त लोगों से सफाई कार्य करवाया जावें। इस दौरान बाबू गोयर, अमरदीप, जितेन्द्र, कृष्ण कुमार, अजय गोयर, सुभाष गोयर, अंकित जेदिया, अमर वाल्मिकी, मनीष गोयर सहित कई वाल्मिकी समाज के लोग मौजूद रहे।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।