... ...

Headlines

वारदात पाटन: आपसी विवाद में ताऊ ने सालों को बुला भतीजे पर गोली चलवाई, जयपुर रैफर...

पाटन के दलपतपुरा गांव का मामला, आरोपियों ने युवक के हाथ-पैर तोड़े 


नीमकाथाना: निकटवर्ती ग्राम पाटन के गाँव दलपतपुरा में शनिवार सुबह पारिवारिक विवाद के चलते कुछ लोगों ने एक युवक को गोली मार दी।

गोली लगने से युवक का एक पैर फैक्चर हो गया। आरोपियों ने बेसबाॅल बैट और हाॅकी स्टिक से युवक का दूसरा पैर और एक हाथ भी तोड़ दिया।

घायल युवक के परिजनों का आरोप है कि वारदात को परिवार के ही प्रकाशचंद गुर्जर जो रिश्ते में घायल का ताऊ लगता है, ने अपने दो सालों और अन्य के साथ मिलकर अंजाम दिया। पीड़ित के चाचा सुंदर गुर्जर ने बताया कि उसका भतीजा शेरसिंह गुर्जर शनिवार सुबह पुलिस भर्ती की तैयारी के लिए खेतों में दौड़ लगाने गया था।

इस दौरान दलपतपुरा निवासी प्रकाश पुत्र रोशन गुर्जर अपने दो सालों टोल्डा रामपुरा निवासी दिलीप पुत्र गौरव और राजू पुत्र ख्यालीराम तथा दो-तीन अन्य साथियों के साथ डीआई जीप लेकर खेत में पहुंच गया और उसे पकड़ कर मारपीट करने लगे।

शेरसिंह भागने लगा तो आरोपियों ने पीछे से उसके पैर पर गोली मार दी और फिर उस पर बेसबाॅल बैट और हाॅकी स्टिक से हमला कर उसका दूसरा पैर और एक हाथ तोड़ दिया।

आरोप है कि आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने जब बीच बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने ग्रामीणों की तरफ भी दो फायर कर दिए। बाद में ग्रामीणों की संख्या बढ़ने लगी तो आरोपी जीप छोड़कर वहां से भाग गए।

प्रकाश कई दिनों से भेज रहा था धमकी भरे मैसेज 

परिजनों का आरोप है कि आरोपी प्रकाश भतीजे शेरसिंह के पास कई दिन से धमकी भरे मैसेज भेज रहा था। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में करीब एक महीने से विवाद चल रहा था। आराेपी जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।

इसकी सूचना पुलिस को भी दी थीए लेकिन धमकी की बात को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया और शनिवार को आरोपियों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

घायल का जयपुर के एसएमएस ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है, जहां पैर से गोली निकालने के बाद उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। देर शाम तक इस मामले में कोई पाटन रिपोर्ट पुलिस में दर्ज नहीं हुई है।

No comments