- अभिमन्यु सिंह

(Big Breaking News) 
नीमकाथाना न्यूज़-  जिले में अब बदमाशो की शामत सी आ गई है। पुलिस आरोपियो की गिरफ्तारी करने के लिए टीम गठित कर जगह जगह दबिश दे रही है। पुलिस ने दबिश देकर फायरिंग व मारपीट के मामले में दो आरोपियों को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रकाश चंद कुछ दिन पहले फायरिंग कर फरार हो गया था।


पाटन पुलिस ने प्रकाश चंद (38) पुत्र श्री रोशन उर्फ नत्थूराम जाति गुर्जर निवासी दलप पुरा थाना पाटन व लाल चंद पुत्र श्री गोरिसहाय जाति गुर्जर उम्र 24 साल निवासी टोरडा थाना प्रागपुरा जिला जयपुर को दबिश देकर धरदबोचा है।  इन पर धारा 143,341,323,307 के तहत मुकदमा दर्ज था।

आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहे थे, जिनके कब्जे से एक देसी कट्टा एवं घटना में काम ली गई डीआई जीप को पुलिस ने मौके से जप्त किया गया है।

गौरतलब है कि आरोपी प्रकाश ने अपने साला लालचंद को टोरडा से बुलाकर वारदात को अंजाम दिया था।  उसने 18-7-18 को जय राम के घर जाकर उसके लड़के शेरसिंह को जान से मारने की नियत से फायरिंग की जिसमें एक गोली उसके पैर में लग गई। बाद में शेरसिंह से मारपीट कर डीआई जीप से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ये थे टीम में शामिल

विनीत कुमार पुलिस अधीक्षक सीकर के आदेशानुसार जिले में फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाए गए अभियान के तहत सुपर विजन सवाई सिंह उप निरीक्षक थाना अधिकारी पाटन के नेतृत्व में जोगेन्दर प्रसाद, वीरेंद्र सिंह, शंकरलाल, मनोज कुमार, कुलवीरसिंह की टीम गठित की गई थी।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।